32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेवाकर विभाग 18 अगस्त को फिर करेगा माल्या के जेट की नीलामी

मुंबई : सेवाकर विभाग संकटग्रस्त कारोबारी विजय माल्या के जेट विमान की 18 अगस्त को एक बार फिर नीलामी करेगा. यह नीलामी संभवत: कम आरक्षित मूल्य पर होगी. विभाग इससे पहले भी इसकी नीलामी का आयोजन कर चुका है लेकिन उसमें उसे बेहतर मूल्य पाने में सफलता नहीं मिली. पहली नीलामी में विजय माल्या के […]

मुंबई : सेवाकर विभाग संकटग्रस्त कारोबारी विजय माल्या के जेट विमान की 18 अगस्त को एक बार फिर नीलामी करेगा. यह नीलामी संभवत: कम आरक्षित मूल्य पर होगी. विभाग इससे पहले भी इसकी नीलामी का आयोजन कर चुका है लेकिन उसमें उसे बेहतर मूल्य पाने में सफलता नहीं मिली.

पहली नीलामी में विजय माल्या के आलीशान जेट विमान के लिये 152 करोड रुपये का आरक्षित मूल्य रखा गया था लेकिन बोली केवल 1.09 करोड रपये की ही मिल पाई. सेवाकर विभाग के अधिकारी ने कहा, ई-नीलामी के परिणाम की जानकारी उसी दिन शाम को जारी कर दिया जायेगा.
यह नीलामी सेवाकर विभाग का नीलामीकर्ता एमएसटीसी विभाग करेगा. बहरहाल, नई नीलामी के लिये आरक्षित मूल्य तय करने का काम अभी होना बाकी है. इसके बारे में संयुक्त मूल्यांकन समिति फैसला करेगी. इसमें विभाग के एक अतिरिक्त आयुक्त और केंद्रीय उत्पाद आसूचना महानिदेशालय के अधिकारियों सहित कुल पांच सदस्य हैं. समिति को नीलामी से कम से कम दो दिन पहले आरक्षित मूल्य के बारे में फैसला करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें