27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कश्मीर : शोपियां में साेमवार को की थी पीडीपी नेता की हत्या, मंगलवार को फूंक दिया घर, परिवार को बचाया गया

श्रीनगर : राष्ट्रविरोधी तत्वों एवं आतंकी समूह हिज्बुल मुजाहिदीन के सदस्यों द्वारा उकसायी गयी एक भीड़ ने आज पीडीपी के एक नेता के घर को जला दिया. पीडीपी नेता की कल दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पूर्व सरपंच मोहम्मद रमजान शेख की कल रात शोपियां के हुमहुना […]

श्रीनगर : राष्ट्रविरोधी तत्वों एवं आतंकी समूह हिज्बुल मुजाहिदीन के सदस्यों द्वारा उकसायी गयी एक भीड़ ने आज पीडीपी के एक नेता के घर को जला दिया. पीडीपी नेता की कल दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

पूर्व सरपंच मोहम्मद रमजान शेख की कल रात शोपियां के हुमहुना स्थित उनके घर में आतंकियों ने हत्या कर दी थी. शेख के परिवारवालों की हमलावरों से हाथापाई हुई थी जिसमें शौकत अहमद नाम के एक आतंकी की भी मौत हो गयी.

पुलिस ने बताया कि शेख के घर पर शोक जताने के लिए लोगों के पहुंचने के साथ ही एक भीड़ ने घर पर हमला कर दिया. भीड़ में मुख्य रुप से राष्ट्रविरोधी तत्वों एवं आतंकी समूह हिज्बुल मुजाहिदीन के सदस्य शामिल थे.

पुलिस ने तत्काल सक्रिय होते हुए परिवारवालों को बचाया जिसमें शेख की मां राफिका, पत्नी नुसरत बेगम, भाई फारुक अहमद शेख और उनकी दो बेटियां एवं दो बेटे शामिल थे. पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने इसे अमानवीय बताते हुए कहा, परिवार अपने प्रियजन की मौत के सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि 24 घंटे से भी कम समय में उसे आतंकियों के उकसावे में आकर अंजाम दिए गए इस निष्ठुर कृत्य का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि दंगाइयों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें