36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांप्रदायिक हिंसा के बाद वडोदरा से हुई 40 गिरफ्तारी, बल्क एसएमएस पर प्रतिबंध

अहमदाबाद : शनिवार की रात दो समुदायों के बीच हुई हिंसा के बाद गुजरात के वडोदरा से लगभग 40 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. तनाव को बढ़ने से रोकने के लिए प्रशासन ने मोबाइल फोन और इंटरनेट के जरिये भेजे जाने वाले बल्क एसएमएस पर प्रतिबंध लगा दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों […]

अहमदाबाद : शनिवार की रात दो समुदायों के बीच हुई हिंसा के बाद गुजरात के वडोदरा से लगभग 40 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. तनाव को बढ़ने से रोकने के लिए प्रशासन ने मोबाइल फोन और इंटरनेट के जरिये भेजे जाने वाले बल्क एसएमएस पर प्रतिबंध लगा दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों समुदाय के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव किया और कई वाहनों में आग लगा दी. भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस को आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा .वडोदरा में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सरकार ने पैरा मिलिट्री फोर्स को वडोदरा में तैनात किया है, जो अहमदाबाद से 110 किलोमीटर दूर है.

वडोदरा में तनाव की शुरुआत सोशल मीडिया पर किये गये एक पोस्ट के बाद हुई. पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया को कुछ लोग सांप्रदायिक तनाव फैलाने के लिए प्रयुक्त कर रहे हैं और भड़काने वाले बयान पोस्ट कर रहे हैं. राज्य के गृह सचिव एसके नंदा ने बताया कि अब तक इस मामले में 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने बताया कि हिंसा में घायल हुए लोगों की सही संख्या बता पाना अभी संभव नहीं है. कल रविवार को यहां स्थिति शांतिपूर्ण रही, लेकिन प्रशासन सतर्क रहा. प्रशासन की ओर से कहा गया है कि हिंसा फैलाने का किसी को अवसर नहीं दिया जायेगा और उपद्रवियों पर खास नजर रखी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें