32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी का सूट खरीदना तीन करोड़ और महंगा पड़ता लालजी पटेल को

नयी दिल्लीः नरेंद्र मोदी का सूट जितना चर्चा में रहा उतनी ही चर्चा इस सूट को खरीदने वाले उद्योगपति लालजी पटेल की भी हुई. लालजी पटेल को सूट की खरीदारी के बाद तीन करोड़ रुपये का चुना लगने वाला था लेकिन बैंक की समझदारी के कारण उन्हें यह नुकसान होने से बच गया. गुजरात पुलिस […]

नयी दिल्लीः नरेंद्र मोदी का सूट जितना चर्चा में रहा उतनी ही चर्चा इस सूट को खरीदने वाले उद्योगपति लालजी पटेल की भी हुई. लालजी पटेल को सूट की खरीदारी के बाद तीन करोड़ रुपये का चुना लगने वाला था लेकिन बैंक की समझदारी के कारण उन्हें यह नुकसान होने से बच गया.

गुजरात पुलिस के मुताबिक सूट की खरीदारी के बाद 4 करोड़ 31 लाख रुपये का चेक सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया. धर्मनंदन डायमंड के मालिक लालजी पटेल ने साइंस सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सूट की नीलामी में हिस्सा लिया था. उन्होंने इसके लिए 4 करोड़ 31 लाख रुपये का चेक प्रशासन को दिया था.
इसी तस्वीर को फायदा उठाते हुए किसी शातिर ने फोटोग्राफ्स से हू- ब- हू ऐसा ही चेक तैयार कर लिया. उसने चालाकी दिखाते हुए सीरियल नंबर के साथ भी छेड़छाड़ कर दी और नौ नंबर आगे का डाल दिया ताकि किसी को कोई शक ना हो. इतना ही नहीं चोर ने लालजी पटेल के जारी हस्ताक्षर भी कर लिये. चेक क्लियिरिंग के लिए सूरत पहुंचा. बैंक ने इतनी बड़ी राशि को क्लीयर करने से पहले धर्मनंदन डायमंड्स के अकाउंट हैड मधुपटेल से संपर्क साधा. इसके बाद बैंक को इस जालसाजी का पता चला. बैंक ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में करायी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पैसा जिस अकाउंट में ट्रासंफर होना था उसकी भी जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें