26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीनिवास के निधन पर मोदी और तमिलनाडु के राज्यपाल ने जताया शोक

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक के संगीतकार यू श्रीनिवास के निधन पर दुख व्यक्त किया करते हुए कहा कि श्रीनिवास हमेशा याद रखे जाएंगे. मोदी ने कहा कि संगीत क्षेत्र में सारंगी वादक के दीर्घकालिक योगदान को याद किया.यह उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कहा गया. प्रधानमंत्री जाने माने संगीतकार श्री उप्पालपू श्रीनिवास […]

चेन्नई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक के संगीतकार यू श्रीनिवास के निधन पर दुख व्यक्त किया करते हुए कहा कि श्रीनिवास हमेशा याद रखे जाएंगे.

मोदी ने कहा कि संगीत क्षेत्र में सारंगी वादक के दीर्घकालिक योगदान को याद किया.यह उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कहा गया. प्रधानमंत्री जाने माने संगीतकार श्री उप्पालपू श्रीनिवास के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं.
एक अन्य ट्वीट में कहा गया कि प्रधानमंत्री ने संगीत क्षेत्र में सारंगी वादक के समर्पण और दीर्घकालिक योगदान को याद किया और कहा कि वह हमेशा याद रखे जाएंगे.
इसके अलावा तमिलनाडु के राज्यपाल के. रोसैया ने भी श्रीनिवास के निधन पर दुख जताया. रोसैया ने कहा कि श्रीनिवास के निधन से कर्नाटक संगीत जगत में एक खाली जगह पैदा हो गई है जिससे एक महान प्रतिभा को खो दिया है.
श्रीनिवास को कुशल मेंडोलिन वादक करार देते हुए रोसैया ने कहा कि वे अपनी शानदार प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते थे. राजभवन की ओर से जारी बयान में रोसैया ने श्रीनिवास के परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा, ‘‘मौत के शिकंजे ने कम आयु में एक महान कलाकार का जीवन छीन लिया. मेंडोलिन वादक श्रीनिवास के निधन से कर्नाटक संगीत जगत ने एक महान कलाकार खो दिया है.
सारंगी वादक श्रीनिवास (45) का आज सुबह चेन्नई में लीवर संबंधी बीमारी के चलते निधन हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें