32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहारनपुर पहुंचे योगी, बोले अबतक प्रदेश में बिजली सिर्फ पांच जिलों तक सीमित थी

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं की समीक्षा के लिए आज यहां पहुंचे. इस अवसर पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में कोई भेदभाव नहीं किया जा सकता है. ऐसा नहीं हो सकता कि मुख्यमंत्री का जिला है, तो बिजली सिर्फ यही […]

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं की समीक्षा के लिए आज यहां पहुंचे. इस अवसर पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में कोई भेदभाव नहीं किया जा सकता है. ऐसा नहीं हो सकता कि मुख्यमंत्री का जिला है, तो बिजली सिर्फ यही मिलेगी और कहीं नही.उन्होंने कहा कि आप तो जानते हैं कि प्रदेश में अभी तक सिर्फ मात्र पांच जिलों में बिजली सीमित होती थी.

योगी ने सरकार की योजनाओं की समीक्षा करने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पदाधिकारियों के साथ बैठक भी की. उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद योगी पहली बार सहारनपुर पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए पिछले 10 दिनों से जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों ,जिला चिकित्सालयों और थानों समेत गांधी पार्क तथा सडकों की मरम्मत का कार्य चल रहा था.
योगी अपने इस दौरे के दौरान यहां नि:शुल्क बिजली कनेक्शन , प्रधानमंत्री आवास तथा उज्ज्वला कनेक्शन आदि के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें