36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसिड अटैक पीडि़ता ने मिलने अचानक केजीएमयू अस्पताल पहुंचे सीएम योगी

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एसिड अटैक की पीड़िता से मिलने आज केजीएमसी अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने पीड़िता का हाल जाना और एक लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की. दरअसल, गुरुवार को कुछ बदमाशों ने इस महिला को ट्रेन में जबरन तेजाब पिला दिया था , जिसके बाद उसे केजीएमयू […]

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एसिड अटैक की पीड़िता से मिलने आज केजीएमसी अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने पीड़िता का हाल जाना और एक लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की. दरअसल, गुरुवार को कुछ बदमाशों ने इस महिला को ट्रेन में जबरन तेजाब पिला दिया था , जिसके बाद उसे केजीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त महिला रायबरेली में अपने घर से लखनऊ जा रही थी. ट्रेन में अन्य यात्री भी मौजूद थे लेकिन किसी ने महिला की मदद नहीं की.

पीडिता से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने कहा कि आरोपियों को बख्‍शा नहीं जाएगा. पीडिता से मिलने आज महिला कल्याण मंत्रीरीता बहुगुणा जोशी भी अस्पताल पहुंची.

कब हुई घटना

गुरुवार को सूबे की राजधानी लखनऊ में एक महिला यात्री को तेजाब पिलाने का मामला प्रकाश में आया था. लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर तड़पती हुई महिला पर जीआरपी की नजर पड़ी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल जीआरपी और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिला था धमकी भरा खत

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महिला को 19 जनवरी को रायबरेली में एक धमकी भरा खत मिला था. उसने इस संबंध में पुलिस को जानकारी दी थी और पुलिस ने भी सुरक्षा का आश्वासन दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें