36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कौमी एकता दल के विलय प्रकरण से पार्टी में कोई विवाद नहीं : शिवपाल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री और सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कौमी एकता दल के विलय और बाद में उसके निरस्तीकरण को लेकर पार्टी में किसी भी तरह के विवाद की खबरों को खारिज करते हुए आज यहां कहा कि मीडिया ने इस मामले को बेवजह तूल […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री और सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कौमी एकता दल के विलय और बाद में उसके निरस्तीकरण को लेकर पार्टी में किसी भी तरह के विवाद की खबरों को खारिज करते हुए आज यहां कहा कि मीडिया ने इस मामले को बेवजह तूल दिया है और उसे आपराधिक तत्वों को महत्व देने से बचना चाहिए.

अपराधियों के लिये जगह नहीं

शिवपाल ने एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि मुख्यमंत्री योजनाबद्ध तरीके से सही दिशा में काम कर रहे हैं. कोई भी निर्णय लिया जाता है तो कैबिनेट के सभी सदस्य सामूहिक रूप से उसके लिए जिम्मेदार होते हैं. हमारी पार्टी में अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है. उन्होंने कहा कि जहां तक मुख्तार अंसारी का सवाल है हमारी पार्टी ने उन्हें कभी शामिल नहीं किया था.

मुख्तार के भाई को किया शामिल

उन्होंने कहा कि हमने केवल अफजल अंसारी और उनके विधायक भाई सिग्बतुल्लाह अंसारी को पार्टी में शामिल किया था.स मगर यह सब मीडिया का खेल है, जिन्होंने यह न दिखाते हुए केवल मुख्तार अंसारी का ही नाम उछाला. मैं मीडिया से कहना चाहता हूं कि आपराधिक तत्वों को महत्व ना दें. पिछले हफ्ते कौमी एकता दल के सपा में विलय की घोषणा करने वाले शिवपाल आज अखिलेश मंत्रिपरिषद के विस्तार समारोह में उपस्थित नहीं हुए थे. इसे राजनीतिक हलकों में उनकी नाराजगी के रूप में देखा जा रहा था. वे उस समय इटावा में विकास कार्यो की समीक्षा के कार्यक्रम के लिए गये हुए थे.

कोई नाराजगी नहीं

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने हालांकि शिवपाल की कथित नाराजगी की आशंका को पहले ही खारिज कर दिया था. शपथ ग्रहण समारोह के बाद उन्होंने संवाददाताओं के सवाल पर कहा था कि शिवपाल शहर से बाहर होने के कारण ही उपस्थित नहीं हुए. पार्टी में किसी भी तरह का मतभेद नहीं है ऐसी खबरे गलत हैं. पार्टी में हाल ही में लौटे अमर सिंह ने भी रामगोपाल जैसा ही जवाब दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें