32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अधिकारियों के साथ बैठक कर गोमती रिवर फ्रंट की समीक्षा करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को लखनऊ स्थित गोमती रिवर फ्रंट का दौरा कर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद वे दोपहर बाद करीब तीन बजे राजभवन में प्रोटेम स्पीकर को शपथ दिलायेंगे. विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर के रूप में फतेह बहादुर सिंह शपथ लेंगे. इस बीच […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को लखनऊ स्थित गोमती रिवर फ्रंट का दौरा कर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. इस कार्यक्रम के बाद वे दोपहर बाद करीब तीन बजे राजभवन में प्रोटेम स्पीकर को शपथ दिलायेंगे. विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर के रूप में फतेह बहादुर सिंह शपथ लेंगे. इस बीच मीडिया में खबर यह भी आ रही है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राशन कार्ड के कवर पेज पर समाजवादी पाटभ्र् के नेता और पूर्ववर्ती सरकार के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीर को बदले जाने को लेकर भी कवायद की जायेगी.

योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सरकार के द्वारा उठाये जा रहे कदमों की जानकारी देते हुए कहा कि सिर्फ अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. कानूनी बूचड़खाने नियमों का पालन करते हुए चलते रहेंगे. चिकन और अंडे बेचने वाली दुकानों को बंद करने का कोई आदेश नहीं दिया गया है. अगर सोशल मीडिया ऐसी खबरें चलती हैं, तो उन पर भरोसा न करें.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिछले दो दिनों से अपने गृहनगर गोरखपुर में थे. मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी पहली बार गोरखपुर पहुंचे थे. गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया तो वहीं अपने आश्रम में भी रुके.

योगी ने अपने दो दिनों के गोरखपुर दौरे के दौरान कई ऐलान किये. सीएम ने कैलाश मानसरोवर जाने वाले लोगों को 1 लाख रुपये तक की मदद देने का ऐलान किया. तो वहीं उन्होंने कहा कि उनके साथ केवल वो हीं लोग रहे जो कि 18-20 घंटे काम कर सकें. योगी ने कहा कि बड़ी जीत के बाद हमारी जिम्मेदारी भी बढ़ी है. कहीं भी अगर कुछ भी गलत दिखे तो मुझे खबर कर दें. यूपी को लूटने वाले गुंडे-बदमाश प्रदेश छोड़ दें, नहीं तो उन्हें जेल जाना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें