32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कालाबाजारी का 60 बोरा गेहूं जब्त, चालक गिरफ्तार

झुमरीतिलैया : कालाबाजारी के लिए ले जाये जा रहे सरकारी अनाज को पुलिस ने बुधवार की अहले सुबह जब्त किया. पिकअप वैन पर करीब 60 बोरा गेहूं लदा था. कार्रवाई के दौरान पिकअप वैन के चालक मुकेश साव (पिता- हीरा साव), निवासी जौंगी चंदवारा को गिरफ्तार किया गया. पूरी कार्रवाई पीसीआर के इंचार्ज इंस्पेक्टर महेंद्र […]

झुमरीतिलैया : कालाबाजारी के लिए ले जाये जा रहे सरकारी अनाज को पुलिस ने बुधवार की अहले सुबह जब्त किया. पिकअप वैन पर करीब 60 बोरा गेहूं लदा था. कार्रवाई के दौरान पिकअप वैन के चालक मुकेश साव (पिता- हीरा साव), निवासी जौंगी चंदवारा को गिरफ्तार किया गया. पूरी कार्रवाई पीसीआर के इंचार्ज इंस्पेक्टर महेंद्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में हुई. गश्ती पर निकले पीसीआर पुलिस को यह सूचना मिली कि कुछ लोग कालाबाजारी का गेहूं पिकअप वैन पर लोड कर गझंडी जंगल की ओर से आ रहे हैं. इस सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह व पुलिस बल ने राइस मिल की ओर आ रही सफेद रंग के पिकअप वैन नंबर जेएच-02एए-6245 को रोका. जांच के दौरान पिकअप वैन पर 60 बोरा गेहूं लदा था. पूछताछ में गिरफ्तार चालक इस संबंध में कोई कागजात पेश नहीं कर पाया.
ऐसे में जब्त वाहन व गिरफ्तार चालक को बाद में तिलैया थाना को सौंप दिया गया. पुलिस कार्रवाई के दौरान अहले सुबह वाहन के साथ पीछे से एक अन्य मोटरसाइकिल पर आ रहे पिपराही चंदवारा निवासी विनोद यादव (पिता- राम सहाय यादव) व चौपारण थाना क्षेत्र के महेश कुमार यादव (पिता- भीम यादव) को पूछताछ के लिए रोका गया. पुलिस के अनुसार इन दोनों ने बताया कि जेसीबी मशीन खराब होने से उसका सामान लेने के लिए आ रहे थे.
ऐसे में दोनों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. इधर, पूछताछ में गिरफ्तार चालक ने बताया कि उक्त गेहूं को गझंडी जंगल से लाने के लिए संजय यादव निवासी वृंदा रामपुर थाना चौपारण निवासी ने कहा है. दो हजार रुपये किराया में उक्त गेहूं को गझंडी से लाकर भोंडो चंदवारा में उतारना था. इंस्पेक्टर ने बताया कि जांच के दौरान जब्त वाहन नौवागढ़ अटका थाना बगोदर जिला गिरिडीह निवासी अमित कुमार (पिता- प्रभु साव) की निकली और वाहन का चालक इसका दामाद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें