25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

गिरोह के सरगना व अन्य लोगों की तलाश में गया समेत अन्य जगहों पर की छापामारी चोरी की दो बाइक बरामद, गिरोह ने शहर से चुराये थे कई वाहन झुमरीतिलैया : तिलैया पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. इस दौरान पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार […]

गिरोह के सरगना व अन्य लोगों की तलाश में गया समेत अन्य जगहों पर की छापामारी
चोरी की दो बाइक बरामद, गिरोह ने शहर से चुराये थे कई वाहन
झुमरीतिलैया : तिलैया पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. इस दौरान पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में बजरंग नगर निवासी चिंटू कुमार (पिता- गौरी साव), करमा निवासी अरुण राम (पिता- प्रदीप राम) व सुंदर कुमार शामिल हैं.
उनके पास से चोरी की दो बाइक (एक स्पलेंडर प्रो व एक अपाची) बरामद की गयी है. आरोपियों से पूछताछ के बाद मिले सुराग के आधार पर पुलिस गिरोह के सरगना व अन्य की तलाश में जगह-जगह छापामारी कर रही है. पुलिस की एक टीम ने रविवार को बिहार के गया में छापामारी की. समाचार लिखे जाने तक छापामारी करने गयी टीम को कोई विशेष सफलता हाथ नहीं लगी थी. जानकारी के अनुसार जिले के मुख्य शहर झुमरीतिलैया में पिछले कुछ दिनों से बाइक चोरी की वारदात बढ़ गयी थी. ऐसे में एसपी एसके झा ने इसे गंभीरता से लेते हुए वाहन चोर गिरोह को पकड़ने का निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को देते हुए टीम गठित की थी.
गठित टीम ने जांच करते हुए चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ने में सफलता पायी. इसके बाद पुलिस ने बजरंग नगर निवासी चिंटू साव के यहां से बिना नंबर के चोरी की दो बाइक बरामद की. पूछताछ के दौरान चिंटू ने पुलिस को बताया कि उसके गिरोह का सरगना गया निवासी रिजवान खां व राहुल कुमार है. बरामद दोनों मोटरसाइकिल उक्त दोनों ने उसे यहां चलाने के लिए दिया था.
एक अन्य आरोपी अरुण राम ने पूछताछ में स्वीकार किया कि करीब एक माह पूर्व उसने व अन्य के साथ मिल कर टेलीफोन एक्सचेंज के पीछे रामनगर से संजय मोदी के घर के सामने से एक हरे रंग की अपाची बाइक चोरी की थी. चोरी की गयी अपाची गया निवासी रिजवान खां के पास है. इससे मिले सुराग के बाद पुलिस की एक टीम गया के लिए रवाना हो गयी. पुलिस टीम ने गया में कई जगहों पर छापामारी की. थाना प्रभारी कामेश्वर ठाकुर ने बताया कि उक्त गिरोह ने शहर के अंदर से कई वाहनों की चोरी की है. गिरोह के सरगना की तलाश की जा रही है. गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें