28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दवा व्यवसायी के साथ मारपीट, सड़क जाम

खगड़िया : स्टेशन चौक के समीप दवा व्यवसायी के साथ मारपीट किये जाने के बाद आक्रोशित व्यवसायियों ने मंगलवार को सड़क जाम कर हंगामा किया. हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ और सड़क पर से जाम हटाया गया. जानकारी के अनुसार स्टेशन चौक के दवा व्यवसायी महेश केडिया के दुकान के आगे […]

खगड़िया : स्टेशन चौक के समीप दवा व्यवसायी के साथ मारपीट किये जाने के बाद आक्रोशित व्यवसायियों ने मंगलवार को सड़क जाम कर हंगामा किया. हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ और सड़क पर से जाम हटाया गया. जानकारी के अनुसार स्टेशन चौक के दवा व्यवसायी महेश केडिया के दुकान के आगे ठेला लगाकर एक युवक दुकान चलाना चाह रहा था.

दवा व्यवसायी ने आगे से दुकान हटाने का आग्रह किया, लेकिन उक्त युवक ने इसका विरोध करते हुए दवा दुकानदार के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद आरोपित युवक अन्य सहयोगी के साथ फरार हो गया. आक्रोशित लोग सड़क जाम कर दिया. इसके कारण बाजार में वाहनों की कतार लग गयी.

सड़क अतिक्रमण के कारण हो रही है मारपीट
शहर के सड़क का अतिक्रमण कर लिये जाने के कारण मारपीट होने की स्थिति बनी रहती है. शहर के बखरी बस स्टैंड से लेकर राजेंद्र चौक तक फुटकर दुकानदारों द्वारा सड़क के दोनों किनारे पर दुकान लगा दिया जाता है. इसके कारण मुख्य दुकानदार का दुकान पीछे हो जाता है और ग्राहकों को दुकान आने-जाने में परेशानी होती है.
इसके कारण मुख्य दुकानदार को फुटकर दुकान के कारण परेशानी और आर्थिक क्षति उठानी पड़ती है. इसीलिए प्राय: दुकानदार और फुटकर दुकानदार के बीच कहासुनी व मारपीट होती रहती है.
फुटकर दुकानों के कारण रेंगते हैं लोग
शहर के बखरी बस स्टैंड से राजेंद्र चौक तक फोरलेन सड़क के बावजूद दोनों सड़कों के चारों किनारे फुटकर विक्रेताओं का कब्जा रहने के कारण मुख्य दुकानदारों के साथ ही आमलोगों को कठिनाइंयों का सामना करना पड़ता है. बावजूद इसके पिछले दस सालों से जिलेवासी इस संकट को झेलते रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें