32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑल फ्रेंड बाय-बाय लिख कर फांसी पर झूल गया

पटना: 10वीं के छात्र विकास कुमार उर्फ भोला (16 वर्ष) ने शुक्रवार की सुबह अपने मकान में पंखे से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. सब कुछ एक घंटे के अंदर हो गया. रात में वह अपनी मां के पास सोया था. सुबह 4.45 बजे उसकी मां बिस्तर से उठी और बाथरूम गयी. […]

पटना: 10वीं के छात्र विकास कुमार उर्फ भोला (16 वर्ष) ने शुक्रवार की सुबह अपने मकान में पंखे से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. सब कुछ एक घंटे के अंदर हो गया. रात में वह अपनी मां के पास सोया था. सुबह 4.45 बजे उसकी मां बिस्तर से उठी और बाथरूम गयी. इसके बाद वह अपने काम में लग गयी.

इसी बीच विकास अपने आप को बगल के कमरे में बंद कर लिया. जब मां दोबारा अपने कमरे में बेटे को जगाने पहुंची, तो वह बिस्तर पर नहीं था. काफी तलाश के बाद अंदर से बंद कमरे की तरफ सबकी नजर गयी. दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर वह पंखे से झूल रहा था.

दीघा थाना क्षेत्र के कुर्जी कोठिया (निकट दुर्गा मंदिर) निवासी रामचंद्र पासवान उर्फ कृष्णा पासवान का पुत्र विकास गुरुवार की रात भोजन करने के बाद अपनी मां लक्ष्मी देवी उर्फ मुन्नी देवी के पास सोने चला गया था. मां के अनुसार रात में किसी तरह की बात नहीं हुई. पुलिस के मुताबिक मां के बिस्तर से चले जाने के बाद विकास ने अपनी गर्ल फ्रेंड से फोन पर बात की. इसके बाद उसने सुसाइड कर लिया. दोनों के बीच में क्या बात हुई, यह किसी को जानकारी नहीं है. आत्महत्या से पहले विकास ने जो सुसाइड नोट लिखा, उसमें भी मौत के कारण को स्पष्ट नहीं किया है.

क्या है सुसाइड नोट में

मैं अपनी मरजी से जान दे रहा हूं. मेरे मरने के बाद मेरे दोस्त को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए. हम अपने कारण से जान दे रहे हैं और मैं अपने मरने का कारण नहीं बताना चाहता हूं. मेरे सभी दोस्तों को हैप्पी न्यू ईयर, मेरी क्रिसमस, विकास कुमार भोला, ऑल फ्रेंड बाय- बाय.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें