26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा देश को बांटना चाहती है : मांझी

पाटन/नौडीहा (पलामू): बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि भाजपा देश को टुकड़ों में बांटना चाहती है. इस पार्टी के रहते कभी राज्य व देश का भला नहीं होनेवाला नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते कुछ हैं व करते कुछ हैं. लोकसभा चुनाव के पहले कह रहे थे कि काला धन वापस लायेंगे. […]

पाटन/नौडीहा (पलामू): बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि भाजपा देश को टुकड़ों में बांटना चाहती है. इस पार्टी के रहते कभी राज्य व देश का भला नहीं होनेवाला नहीं है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते कुछ हैं व करते कुछ हैं. लोकसभा चुनाव के पहले कह रहे थे कि काला धन वापस लायेंगे. पर, सत्ता मिलते ही उनके सुर बदल गये. भाजपा इस मामले में चुप इसलिए है कि सबसे अधिक भाजपा के ही लोगों का ही स्विस बैंक में खाता है.

इसका प्रमाण यह है कि भाजपा ने जिन खाताधारियों के नाम उपलब्ध कराये हैं, उनमें से तीन-चार खातों में ही पैसा है. शेष खाते से पैसे निकाल लिये गये, जो भाजपा के लोगों के थे. श्री मांझी शनिवार को पाटन व नौडीहा में जदयू की छतरपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी सुधा चौधरी के पक्ष में चुनावी सभाओं में बोल रहे थे.

जदयू विकास की बात करता है : मुख्यमंत्री श्री मांझी ने कहा : जदयू विकास की बात करता है और भाजपा विनाश की. उन्होंने लोगों से ईमानदार व कर्मठ प्रत्याशी सुधा चौधरी को जिताने की अपील की. सुधा चौधरी ने कहा कि वह ईमानदारी के साथ विकास कार्यो को किया है. क्षेत्र से भ्रष्टाचार समाप्त करने का काम किया है. सभा को पंचायती राज मंत्री विनोद यादव, एमएलसी अनुज सिंह, विधायक मनीष चौधरी, ललन भुइयां, कृष्णनंदन यादव ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम का संचालन दिलीप मेहता ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें