28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम के खिलाफ लोगों में आक्रोश: राजद दर्जनों गांवों में की गयी नुक्कड़ सभाएं

जहानाबाद : पटना में 27 अगस्त को आयोजित भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली की सफलता के लिए मंगलवार को राजद ,युवा राजद एवं छात्र राजद के तत्वावधान में स्थानीय कारगिल चौक के समीप से पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रचार रथ को रवाना किया. पार्टी के जिलाध्यक्ष मुजफ्फर हुसैन राही एवं जिला प्रवक्ता डॉ शशि रंजन […]

जहानाबाद : पटना में 27 अगस्त को आयोजित भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली की सफलता के लिए मंगलवार को राजद ,युवा राजद एवं छात्र राजद के तत्वावधान में स्थानीय कारगिल चौक के समीप से पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रचार रथ को रवाना किया. पार्टी के जिलाध्यक्ष मुजफ्फर हुसैन राही एवं जिला प्रवक्ता डॉ शशि रंजन उर्फ पप्पू यादव के नेतृत्व में रवाना किया गया रथ जिले के काको, मोदनगंज , घोसी एवं हुलसगंज प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों गांव में गया जहां नुक्कड़ सभाएं की गयी.

सभा को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि भाजपा सरकार और सीएम नीतीश कुमार के विरुद्ध दलित, पिछड़ा, अतिपिछड़ा एवं अल्पसंख्यकों के बीच आक्रोश है. यह भी कहा कि वर्ष 2013 से सृजन घोटाले की जानकारी सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को थी लेकिन घोटाले को बंद नहीं किया गया.

जब से एनडीए की सरकार बनी तब से सरकारी खजाने को मिल जुलकर लुटवाया गया. वक्ताओं ने कहा कि रैली ऐतिहासिक होगी जिसमें जिले से बड़ी संख्या में लोग भाग लेंगे. नुक्कड़ सभा को राजद नेता डा0 अजय कुमार यादव, परमहंश राय, नागेंद्र मेहत्ता, शैलेश कुमार यादव, धर्मपाल यादव, संजय यादव , विनोद यादव, मुखिया बबलू यादव, गजेंद्र यादव , अरफान मल्लिक, देवेंद्र चंद्रवंशी, अनिल पासवान समेत कई नेताओं ने संबोधित किया.

युवा राजद के प्रांतीय महासचिव ने कई गांवों में किया जनसंपर्क :
युवा राजद के प्रदेश महासचिव सुदय यादव , राजद किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव कामेश्वर सिंह एवं राजद उपाध्यक्ष परमहंस राय के संयुक्त नेतृत्व में रैली को सफल बनाने के लिए बभना ,गोडीहा, कश्वां, कसई, नेहालपुर, सरता, मिसरौलिया, नोआवां , श्रीबिगहा एवं मलहचक सहित दर्जनों गांवों का दौरा किया जायेगा और जनसंपर्क कर रैली में शामिल होने का नेताओं ने आह्वान किया. पार्टी के नेताओं ने कहा कि नीतीश सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. इनके कार्यकाल में डिग्री घोटाला हुआ जो जगजाहिर है. सृजन महा घोटाला एनडीए सरकार की देन है. जनसंपर्क से लौटने के बाद नेताओं ने सृजन घोटाला के लिए सीएम और डिप्टी सीएम से इस्तीफे की मांग की. भोली यादव, विनय यादव, सुरेश यादव समेत कई कार्यकर्ता जनसंपर्क में शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें