30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो को सेफ्टी कमिश्नर करेंगे थर्ड लाइन का ट्रायल

जमशेदपुर: आदित्यपुर-गम्हरिया के बीच बन रही थर्ड लाइन का बुधवार को डीआरएम छत्रसाल सिंह ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने जरूर दिशानिर्देश भी दिये. आदित्यपुर से सड़क मार्ग से डीआरएम टाटानगर पहुंचे. यहां से चक्रधरपुर रवाना हो गये. दो जून को कमिश्नर आॅफ रेलवे सेप्टी टाटानगर आ रहे है. उनकी उपस्थिति में आदित्यपुर-गम्हरिया के बीच […]

जमशेदपुर: आदित्यपुर-गम्हरिया के बीच बन रही थर्ड लाइन का बुधवार को डीआरएम छत्रसाल सिंह ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने जरूर दिशानिर्देश भी दिये. आदित्यपुर से सड़क मार्ग से डीआरएम टाटानगर पहुंचे. यहां से चक्रधरपुर रवाना हो गये. दो जून को कमिश्नर आॅफ रेलवे सेप्टी टाटानगर आ रहे है. उनकी उपस्थिति में आदित्यपुर-गम्हरिया के बीच तैयार थर्ड लाइन का ट्रायल लिया जायेगा. इसे ध्यान में रखकर तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है.
रेल एसपी अंशुमन ने संभाला प्रभार, अरशी को विदाई
जमशेदपुर. रेल एसपी (जमशेदपुर) अंशुमान कुमार ने बुधवार को कार्यभार संभाल लिया. टाटानगर स्थित रेल एसपी कार्यालय में आयोजित एक समारोह में पूर्व रेल एसपीं मो अरशी को सहयोगियों ने विदाई दी तो नये एसपी अंशुमन कुमार का स्वागत किया. मो अरशी का तबादला गढ़वा एसी के रूप में किया गया है. अंशुमन कुमार इससे पूर्व धनबाद के सीटी एसपी थे.

प्रभार लेने के बाद अंशुमन कुमार ने कहा कि रेलवे स्टेशन परिसर, ट्रेनों में नशा खुरानी, चोरी, छिनतई की वारदात पर रोक लगाना उनकी प्राथमिकता होगी. उन्होंने बताया कि जमशेदपुर रेल का बड़ा इलाका नक्सल प्रभावित है इसके लिए योजना बनाकर काम करना होगा. यात्रियों की सुरक्षा ही उनकी प्राथमिकता होगी. पुलिस की अलग-अलग टीम बनाकर चोरी, छिनतई करने वाले गैंग को दबोचा जायेगा. इसमें वे स्थानीय पुलिस का भी सहयोग लेंगे. उन्होंने कहा कि सबसे पहले रेलवे स्टेशन में कहां-कहां इंट्री प्वाइंट है, वहां की स्थित क्या है, स्टेशन में प्रवेश करने वालों की चेकिंग कैसे की जाती है, उसमें कहां कमी है, इसकी जांच करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें