37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांसद ने कहा हैप्पी जर्नी, यात्री बोले थैंक्यू

जमशेदपुर : गुरुवार की रात 9.45 बजे टाटा-मुंबई अंत्योदय एक्सप्रेस को जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो व जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखा कर ढ़ोल-नगाड़ा और आतिशबाजी के साथ रवाना किया. इस दौरान सांसद ने सफर करने वाले यात्रियों को हैपी जर्नी कहा और बदले में यात्री ने सांसद […]

जमशेदपुर : गुरुवार की रात 9.45 बजे टाटा-मुंबई अंत्योदय एक्सप्रेस को जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो व जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखा कर ढ़ोल-नगाड़ा और आतिशबाजी के साथ रवाना किया. इस दौरान सांसद ने सफर करने वाले यात्रियों को हैपी जर्नी कहा और बदले में यात्री ने सांसद को थैंक्यू बोला. टाटानगर से पहले दिन करीब 350 यात्री सफर पर गये. पहले दिन कुल 16 कोच को रवाना किया गया. दो कोच को स्पेयर कोच के रूप में रखा गया है.

टाटानगर से लोको पायलट एसके मित्रा और एए बेसरा ने अंत्योदय एक्सप्रेस को लेकर मुंबई के लिए रवाना हुए. गुरुवार को ढ़ोल नगाड़ा बजा कर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने खुशी मनायी. इस दौरान स्टेशन के बाहर पोर्टिको के पास आतिशबाजी भी की गयी.

गुरुवार को टाटानगर स्टेशन पर सांसद ने बताया कि अंत्योदय एक्सप्रेस चलाने का सपना पंडित दीन दयाल उपाध्याय का था, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रेल मंत्री सुरेश प्रभू व भाजपा के प्रयास से सफल हुआ. इस ट्रेन के चलने से टाटानगर से सफर करने वाले गरीब और मध्यम वर्ग के यात्रियों को काफी फायदा होगा. इस मौके पर विधायक मेनका सरदार, अल्प संख्यक आयोग के उपाध्यक्ष गुरुदेव सिंह राजा, विधायक प्रतिनिधि पवन अग्रवाल, अनिल मोदी, सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार, कुलवंत सिंह बंटी, परसुडीह मंडल अध्यक्ष पंकज सिन्हा, कदमा मंडल अध्यक्ष दीपू सिंह समेत रेलवे की ओर से क्षेत्रीय प्रबंधक ओपी चरण, स्टेशन प्रबंधक ओपी शर्मा, सीआइ शंकर झा, स्टेशन उपाधीक्षक एसएन शिव, आरपीएफ प्रभारी एमके सिंह सहित कई पदाधिकारी स्टेशन पर मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें