21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खूनी डायवर्सन युवक को लील गया, दूसरा गंभीर

पटमदा-आसनबनी सड़क हुई खतरनाक पटमदा : पटमदा-आसनबनी (जमशेदपुर) रोड पर लावा गांव में पुलिया निर्माण के लिए गड्ढा खोदने के बाद बनाये गये खराब डायवर्सन ने रविवार की रात बाइक सवार एक युवक की जान ले ली. दुर्घटना में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. डायवर्सन न दिखायी देने के कारण बाइक सवार […]

पटमदा-आसनबनी सड़क हुई खतरनाक
पटमदा : पटमदा-आसनबनी (जमशेदपुर) रोड पर लावा गांव में पुलिया निर्माण के लिए गड्ढा खोदने के बाद बनाये गये खराब डायवर्सन ने रविवार की रात बाइक सवार एक युवक की जान ले ली. दुर्घटना में दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. डायवर्सन न दिखायी देने के कारण बाइक सवार दोनों युवक पुलिया निर्माण के लिए खोदे गये गड्ढे में जा गिरे थे.
जानकारी के अनुसार कमलपुर थानाक्षेत्र के बांगुड़दा गांव निवासी सपन उर्फ विष्णु महतो (25) व राम कुमार महतो (18) अपनी बाइक (जेएच05एडी-6688) से रविवार की रात करीब सात बजे जमशेदपुर की तरफ जा रहे थे. जब वह लावा गांव के पास बन रही पुलिया के पास पहुंचे, तो उड़ रही धूल के कारण एकदम पास में बना डायवर्स नहीं दिखायी दिया और वे वहां खोदे गये गड्ढे में जा गिरे. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके बाद घायलों को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से पटमदा सीएचसी लाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें एमजीएम हॉस्पिटल जमशेदपुर रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान सपन महतो की मौत हो गयी, जबकि दूसरे घायल युवक राम कुमार की हालत गंभीर बतायी जा रही है.
कहने के बाद भी विभाग नहीं देता ध्यान : बीडीअो
बीडीअो सच्चिदानंद महतो ने कहा कि 15 जनवरी को सड़क के बीच खोदे गये गड्ढे में गिरकर दो युवक घायल हुए थे. इसके बाद संबंधित विभाग के जेइ व एइ को सुरक्षा व्यवस्था करने को कहा गया था. उन्होंने कहा कि पटमदा से भादुडीह के बीच आठ जगहों पर गड्ढे खोदे गये हैं, पर विभाग सुरक्षा की व्यवस्था नहीं कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें