25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्पेशल ट्रेन खाली, साउथ बिहार व छपरा ठसाठस

जमशेदपुर. मंगलवार को टाटा-पटना छठ स्पेशल ट्रेन प्लेटफॉर्म संख्या दो से खाली रवाना हुई, जबकि दुर्ग-दानापुर साउथ बिहार व टाटा-छपरा एक्सप्रेस ट्रेन में अप्रत्याशित भीड़ दिखी. वहीं दूसरी ओर शहर से छठ मनाने के लिए बसों के छतों पर भी सवार हो कर लोग बिहार रवाना हुए. इधर वेटिंग टिकट होने के बाद भी लोग […]

जमशेदपुर. मंगलवार को टाटा-पटना छठ स्पेशल ट्रेन प्लेटफॉर्म संख्या दो से खाली रवाना हुई, जबकि दुर्ग-दानापुर साउथ बिहार व टाटा-छपरा एक्सप्रेस ट्रेन में अप्रत्याशित भीड़ दिखी. वहीं दूसरी ओर शहर से छठ मनाने के लिए बसों के छतों पर भी सवार हो कर लोग बिहार रवाना हुए. इधर वेटिंग टिकट होने के बाद भी लोग बिना सीट के साउथ बिहार एक्सप्रेस और छपरा एक्सप्रेस से बिहार गये.

जानकारी केे अनुसार दो दिनों से ट्रनों में लगातार भीड़ हो रही है. सोमवार को जहां रिकार्ड 21, 330 जनरल टिकट और 3463 प्लेटफॉर्म टिकट बिके थे. वहीं मंगलवार को जनरल टिकट 19 हजार टिकट बिके.

जनरल कोच का हाल बुरा : यहां से बिहार जाने वाली साउथ बिहार, छपरा ट्रेन के जनरल कोच में सफर करने वाली महिलाओं और बच्चों को ज्यादा परेशानी हो रही है. बोगी के शौचालय में बैठकर लोग यात्रा करने को विवश हैं. ट्रेन के आने के पूर्व ही यार्ड में यात्री जनरल डिब्बे के बर्थ पर कब्जा कर चुके थे. छपरा एक्सप्रेस में दुर्गापूजा के पहले से ही एक अतिरिक्त स्लीपर और थर्ड एसी कोच लगाया गया है, जो भीड़ के कारण कम पड़ रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें