37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसों में सैप जवान सहित चार मरे

चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर बस की चपेट में आने से सैप जवान की गयी जान जमुई : जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में सैप जवान सहित चार लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक 13 वर्षीय छात्र भी शामिल है. चंद्रमंडीह प्रतिनिधि के अनुसार चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर आरोग्य आश्रम के […]

चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर बस की चपेट में आने से सैप जवान की गयी जान

जमुई : जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में सैप जवान सहित चार लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक 13 वर्षीय छात्र भी शामिल है.
चंद्रमंडीह प्रतिनिधि के अनुसार चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर आरोग्य आश्रम के पास मोहनपुर गंगटी होटल के पास नाइट बस की चपेट में आने से एक सैप जवान की मौत हो गयी. मृतक सैप जवान बक्सर जिले के सुंदरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. सोमवार को रात्रि गश्ती के दौरान चंद्रमंडीह थाने में पदस्थापित सैप जवान विमल कुमार ओझा अपने सहयोगियों के साथ रात्रि गश्ती कर रहे थे.
इसी दौरान चकाई की और से आ रही कुमार नाइट बस की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना के बाद चालक वाहन को छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन कर रही है. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्य्क्ष विजय कुमार यादवेंदु ने बताया कि उक्त जवान रात्रि गश्ती के दौरान सड़क क्रॉस कर रहा था. तभी नाइट बस की चपेट में आ गये. शव को पोस्टमार्टम करवा कर पूरे सम्मान के साथ पुलिस लाइन जमुई ले जाया गया है जहां सलामी दी जायेगी. बताते चलें कि इसके पूर्व भी दो सैप जवान, एक एसपीओ की मौत रात्रि गश्ती के दौरान सड़क दुर्घटना में हो चुकी है.
सिकंदरा प्रतिनिधि के अनुसार एनएच 333ए पर सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर बसैया गांव के पास मंगलवार की सुबह ट्रक-बाइक की टक्कर में बाइक चालक की मौत हो गयी. नालंदा के सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत सरबदी नगर गांव निवासी सुबेलाल शर्मा पिता स्व ब्रह्मदेव शर्मा व्यवसाय के सिलसिले
हादसों में सैप…
में बाइक से जमुई जा रहा था. इसी दौरान सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र के बसैया गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक की बाइक को ठोकर मारते हुए फरार हो गयी. हादसे में सूबेलाल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी पाते ही सहायक अवर निरीक्षक शैलेंद्र राय ने मौके पर पहुंच कर शव को अंत्यपरीक्षण के लिये जमुई भेज दिया. पुलिस पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया.
आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ किया सड़क जाम
सरौन प्रतिनिधि के अनुसार चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर सिमरिया गांव के पास मंगलवार को हुए सड़क दुर्घटना में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी. सिमरिया निवासी गोकरण राय का 13 वर्षीय पुत्र पीयुष कुमार मंगलवार की दोपहर अपने घर से ट्युशन पढ़ने के लिए गांव के ही एक शिक्षक के पास जा रहा था. इसी दौरान जसीडीह से गिरिडीह की और जा रही तेज रफतार तेल टैंकर ने पीयुष को ठोकर मार दी़ इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी़ घटना के बाद चालक टैंकर छोड कर फरार हो गया़ इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव और टैंकर को बीच सड़क पर रख कर मुआवजा तथा स्पीड ब्रेकर लगवाने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. जाम में सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. वहीं मामले की सूचना पाकर चकाई पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर सड़क जाम हटाने का प्रयास कर रही है़ लेकिन परिजन मौके पर पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे हैं. पीयुष की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है़ समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम जारी है.
वाहन से कुचल कर एक व्यक्ति की मौत
लक्ष्मीपुर प्रतिनिधि के अनुसार थाना क्षेत्र के काला बिशनपुर पक्की सड़क पर मंगलवार सुबह एक वाहन के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के ही दीघी मोहनपुर निवासी बासुदेव रविदास के रूप में की गयी. सूचना पाते ही पुलिस वहां पहुंच कर पर शव को अत्यंतपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बासुदेव रविदास अपने गांव मोहनपुर से दीघी बिशनपुर होकर पैदल प्रखंड मुख्यालय आ रहा था. तभी पीछे से यात्री लेकर आ रहे वाहन ने ठोकर मार दिया. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया.
सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत
लक्ष्मीपुर के काला बिशनपुर में वाहन से कुचल कर एक की गयी जान
चकाई-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर तेल टैंकर की चपेट में आने से छात्र की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें