37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा विकास की झूठी वाहवाही लूट रही

गोड्डा : जिला कांग्रेेस कार्यालय में शनिवार को पूर्व मंत्री सह कांग्रेस के वरीय नेता कृष्णानंद झा, पूर्व मंत्री अवध बिहारी सिंह ने संयुक्त प्रेस वार्ता की. इस दौरान भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. नेता द्वय ने कहा कि 1000 दिन का ढिंढोरा सरकार पीट रही है ,मगर बताये कि महंगाई व भ्रष्टाचार कम […]

गोड्डा : जिला कांग्रेेस कार्यालय में शनिवार को पूर्व मंत्री सह कांग्रेस के वरीय नेता कृष्णानंद झा, पूर्व मंत्री अवध बिहारी सिंह ने संयुक्त प्रेस वार्ता की. इस दौरान भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. नेता द्वय ने कहा कि 1000 दिन का ढिंढोरा सरकार पीट रही है ,मगर बताये कि महंगाई व भ्रष्टाचार कम हो गयी है क्या. उन्होंने कहा कि जमीनी कोई भी काम नहीं हुआ. किसान,नौजवान सभी वर्ग परेशान है. किसी को अनाज नहीं मिल रहा, तो कहीं चिकित्सा की व्यवस्था नहीं है.

हालात यह है कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं. नौजवान अपने किस्मत को कोसने का काम कर रहे हैं. बेरोजगारों की संख्या लाखों में है. मुखिया पंचायत व नगर पंचायत तक के शक्तियों को कम कर दिया गया है. रांची में जो होल्डिंग कर है गोड्डा में भी वही लागू है. पेट्रोल व डीजल की दर प्रतिदिन बढ़ रही है. स्कूल व शिक्षा की व्यवस्था सबसे खराब है. विद्यालय है तो शिक्षक नहीं, शिक्षक हैं तो पेमेंट नहीं वाली स्थिति है, मगर सरकार ने जीएसटी व नोटबंदी कर अपनी पीठ थपथपा रही है.

सरकार ब्रांडिंग व प्रचार में आगे
सरकार हर मोर्चे पर विफल है. केवल जनता के बीच अपनी ब्रांडिंग और प्रचार-प्रसार में आगे है. भाजपा सरकार जनता को गुमराह कर रही है. प्रधानमंत्री कहते हैं कि बेरोजगारी दूर हुई है, मगर 20 प्रतिशत बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल पाया है. विधि व्यवस्था देशभर में फेल है. कांग्रेस के नेता भाजपा की तरह झूठ के कतार में नहीं है. कांग्रेस सरकार ने जितनी योजनाएं चिह्नित की भाजपा ने लेबल लगाया. कांग्रेस की हार का कारण प्राइस बढ़ना व भ्रष्टाचार था, मगर क्या इन 1000 दिनों में दोनों में भाजपा की सरकार ने जड़ मूल से मिटाने का काम किया है क्या. कहा कि इस सरकार ने केवल उद्योगपतियों को गोद में बैठाने के अलावा कुछ नहीं किया है.
इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष प्रो जयकांत ठाकुर भी थे. कांग्रेस नगर अध्यक्ष तापस घोषल ने माला पहना कर अतिथियों का स्वागत किया. दौरान प्रेस सलाहकार शंभु नाथ सहाय, विनय पंडित , जयकांत यादव, राजीव मिश्रा, सोनी सिंह, सुमित कुमार, अभय जायसवाल, अनिल पंडित, मनोज यादव, शाहजादा खान आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें