28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#XiaomiMi5X 26 जुलाई को होगा लांच, बनाया बुकिंग का रिकाॅर्ड, 24 घंटे में दो लाख से ज्यादा रजिस्ट्रेशन…!

किफायती दामों में क्वालिटी प्रॉडक्ट्स पेश करनेवाली चीनी कंपनी शाओमी के नये मॉडल Xiaomi Mi 5X की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. समय-समय पर इंटरनेट पर इसके स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी खबरें लीक होती रहती हैं. अब शाओमी ने भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि, 26 जुलाई को Xiaomi Mi 5X को पेश […]

किफायती दामों में क्वालिटी प्रॉडक्ट्स पेश करनेवाली चीनी कंपनी शाओमी के नये मॉडल Xiaomi Mi 5X की चर्चा इन दिनों जोरों पर है.

समय-समय पर इंटरनेट पर इसके स्पेसिफिकेशंस से जुड़ी खबरें लीक होती रहती हैं. अब शाओमी ने भी आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि, 26 जुलाई को Xiaomi Mi 5X को पेश किया जायेगा.

4GB रैम, 5300mAh बैटरी, 6.44 इंच डिस्प्ले, Jio ऑफर के साथ Xiaomi Mi Max 2 लांच, जानें कीमत और सारे फीचर्स

बताते चलें कि शाओमी ने इसका एक टीजर भी जारी कर दिया है. इसके अलावा, इसके साथ कंपनी अपना अपग्रेडेड सिस्टम MIUI 9 भी लांच करेगी जो गूगल के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करेगा.

यह डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम के साथ लैस होगा. इस डिवाइस में डुअल रियर कैमरा होगाऔर रियर हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इस फोन से जुड़े लीक्स के मुताबिकइसमें 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकता है.

Xiaomi ने जबरदस्त बैटरी के साथ लांच किया Mi Max 2

गौरतलब है कि शाओमी ने मंगलवार को पुष्टि की थी कि मी 5 के नये वेरिएंट शाओमी मी 5एक्स को 26 जुलाई को लांच किया जायेगा. और ताजाखबर के मुताबिक शाओमी मी 5एक्स की पहली सेल के लिए 24 घंटे के अंदर 2,00,000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं. इससे समझा जा सकता है कि इस फोन के लिएलोगोंमेंकैसाक्रेजहै.

कुछ ही सेकंड्स में आउट ऑफ स्टॉक हुआ Xiaomi Mi 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें