27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Smartphone : Panasonic Eluga के दो नये मॉडल्स पेश, कीमत 10000 से कम

जापान की दिग्गज प्रौद्योगिकी कंपनी पैनासॉनिक ने मंगलवार को बाजार में अपनी एलुगा सीरीज के दो नये स्मार्टफोन पेश किये. इन्हें Panasonic Eluga Ray 500, Eluga Ray 700 के नाम से लांच किया गया है. इन स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया जा चुका है. दोनों स्मार्टफोन की बिक्री 21 सितंबर, गुरुवार से […]

जापान की दिग्गज प्रौद्योगिकी कंपनी पैनासॉनिक ने मंगलवार को बाजार में अपनी एलुगा सीरीज के दो नये स्मार्टफोन पेश किये. इन्हें Panasonic Eluga Ray 500, Eluga Ray 700 के नाम से लांच किया गया है. इन स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया जा चुका है. दोनों स्मार्टफोन की बिक्री 21 सितंबर, गुरुवार से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी.

Panasonic Eluga Ray 500, Eluga Ray 700 फोन बजट दाम में आते हैं. वहीं, रे 700 में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. गौरतलबहै कि कम कीमत वाले एलुगा रे 500 में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है. एलुगा रे सीरीज के ये दोनों नये स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आते हैं.

24 MP सेल्फी कैमरा वाले Vivo V7 Plus की चल रही है SALE

Ray 500 स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले, 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वॉड कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी की इंटर्नल मेमोरी दी गयी है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 13 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. इसकी कीमत 8,999 रुपये है.

Ray 700 में 5.5 इंच की डिस्प्ले के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 13 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा तथा 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. पैनासॉनिक के ये दोनों उत्पाद बुधवार से शुरू हो रही फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल में बिक्री के लिए मौजूद रहेंगे.

इस मौके पर पैनासॉनिक इंडिया के मोबिलिटी विभाग के बिजनेस हेड पंकज राणा ने कहा है, त्योहारी सीजन हमारे लिए महत्वपूर्ण है और हम ग्राहकों के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह का विकल्प लाये हैं. हमें त्योहारी सीजन (सितंबर-अक्तूबर) में 5लाख उत्पादों के ब्रिकी की उम्मीद है. हम दो नये उत्पाद लाने की तैयारी में हैं, जो केवल फ्लिपकार्ट पर मौजूद होगा. यह फोन 10,000 रुपये के रेंज में आयेंगे. कंपनी ने कहा कि इस त्योहारी मौसम में पांच लाख स्मार्टफोन्स की बिक्री का अनुमान है.


Micromax ने किफायती कीमत पर पेश किये भारत 3 आैर भारत 4 स्मार्टफोन
फ्लिपकार्ट पर 39,999 रुपये का फोन 14,999 रुपये में, सैमसंग गैलेक्सी की कीमत में भी छूट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें