32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डूरंड कप : पुणे एफसी ने चर्चिल ब्रदर्स को 3-0 से हराया

मडगांव : पुणे एफसी ने 127वें डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल लीग के ग्रुप डी में चर्चिल ब्रदर्स पर 3-0 की शानदार जीत दर्ज की. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने चर्चिल ब्रदर्स को क्लब लाइसेसिंग मानदंडों को पूरा नहीं करने का कारण आई लीग में खेलने से रोक दिया है और ऐसे में […]

मडगांव : पुणे एफसी ने 127वें डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल लीग के ग्रुप डी में चर्चिल ब्रदर्स पर 3-0 की शानदार जीत दर्ज की.

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने चर्चिल ब्रदर्स को क्लब लाइसेसिंग मानदंडों को पूरा नहीं करने का कारण आई लीग में खेलने से रोक दिया है और ऐसे में उसके प्रमुख खिलाड़ी क्लब को छोड़कर चले गये हैं. इसका असर उसकी मध्य और अग्रिम पंक्ति में साफ दिखा.

दूसरी तरफ पुणे एफसी ने शुरु से दबदबा बनाये रखा. उसकी तरफ से सुओका रियुजी ने चर्चिल पर काफी दबाव बनाये रखा. पुणे के लिये पहला गोल गणेश धनपाल ने किया जिससे टीम मध्यांतर तक 1-0 से आगे रही. एंथनी डिसूजा ने दूसरे हॉफ के शुरु में दूसरा गोल दागा जबकि स्थानापन्न थोंगकोइम हाओकिप ने तीसरा गोल करके चर्चिल की करारी हार सुनिश्चित की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें