32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएमसीएच : तीसरी बार भी इंटरकॉम का टेंडर रद्द

धनबाद. पीएमसीएच में इंटरकॉम लगाने के लिए निविदा तीसरी बार भी रद्द हो गयी है. टेंडर की प्रक्रिया में शामिल एक संवेदक ने इसकी शिकायत उपायुक्त से की है. संवेदक एसेफ इंपैक्ट ने कोलकाता व दिल्ली की कंपनियों को जानबूझ कर मदद करने का आरोप लगाया है. बता दें कि पिछले साल भर से इंटरकॉम […]

धनबाद. पीएमसीएच में इंटरकॉम लगाने के लिए निविदा तीसरी बार भी रद्द हो गयी है. टेंडर की प्रक्रिया में शामिल एक संवेदक ने इसकी शिकायत उपायुक्त से की है. संवेदक एसेफ इंपैक्ट ने कोलकाता व दिल्ली की कंपनियों को जानबूझ कर मदद करने का आरोप लगाया है. बता दें कि पिछले साल भर से इंटरकॉम के लिए निविदा निकाली जा रही थी, लेकिन तीनों बार संबंधित संवेदक को दरकिनार किया जाता रहा.

एमसीआइ ने जतायी थी आपत्ति : एमसीआइ ने पीएमसीएच में इंटरकॉम नहीं होने पर कड़ी आपत्ति जतायी थी. वर्ष 2015-16 में आयी एमसीआइ की टीम ने जल्द यह सेवा शुरू करने का निर्देश दिया था. लेकिन अभी तक इंटरकॉम नहीं लग पाया है.
डायलिसिस में भी महंगी दर पर खरीदारी की तैयारी : डायलिसिस के उपकरण डायलोमा के लिए निविदा निकाली गयी है, लेकिन इसमें भी महंगे दर पर खरीदारी की तैयारी है. कोलकाता की एक कंपनी खुद व उसकी एक डमी ने ऑन लाइन निविदा में डाला है. दूसरे संवेदक इसका विरोध कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें