18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रेलवे ट्रैक में क्रैक की सूचना, 35 मिनट रुकी रही राजधानी एक्सप्रेस

सरिया : सरिया थाना क्षेत्र के धनबाद रेल मंडल अंतर्गत चिचाकी रेलवे स्टेशन पर रविवार की सुबह 6:40 बजे से 7:16 बजे तक नयी दिल्ली-भुनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस डाउन लाइन पर लगभग 35 मिनट तक रुकी रही. स्टेशन प्रबंधक पंकज कुमार ने बताया कि चिचाकी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक में जर्क की सूचना मिली […]

सरिया : सरिया थाना क्षेत्र के धनबाद रेल मंडल अंतर्गत चिचाकी रेलवे स्टेशन पर रविवार की सुबह 6:40 बजे से 7:16 बजे तक नयी दिल्ली-भुनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस डाउन लाइन पर लगभग 35 मिनट तक रुकी रही.

स्टेशन प्रबंधक पंकज कुमार ने बताया कि चिचाकी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक में जर्क की सूचना मिली थी. तुरंत इसकी सूचना कंट्रोलरूम को दी गयी. राजधानी एक्सप्रेस को तत्काल रुकवा दिया गया. इसके पूर्व इसी ट्रैक पर हावड़ा-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस गुजरी थी.

रेलवे का तोहफा : हड़बड़ी में अगर आप विदाउट टिकट कर रहे ट्रेन में सफर, तो नहीं भरना पड़ेगा भारी जुर्माना

ट्रैक में गड़बड़ी रहने की सूचना पर पीडब्ल्यू के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पटरी की जांच की. जांच के दौरान पटरी की स्थिति सामान्य पायी गयी.

इस दौरान लगभग 35 मिनट तक राजधानी एक्सप्रेस चिचाकी स्टेशन पर रुकी रही. पटरी की जांच के बाद राजधानी एक्सप्रेस को चिचाकी से रवाना किया गया. अन्य ट्रेनों का आवागमन भी सुचारु रूप से शुरू कर दिया गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें