27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तत्काल टिकटों की कालाबाजारी करनेवाला गिरफ्तार

कोलकाता. रेलवे सुरक्षा बल सियालदह मंडल के क्राइम इंटेलिजेंस ब्रांच (सीआइबी) ने अभियान चला कर रेलवे के तत्काल टिकटों की कालाबाजारी करनेवाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम संदीप गुरुंग (27)है. आरोपी खिदिरपुर इलाके के एकबालपुर थाना अंतर्गत भूकैलाश इलाके का रहनेवाला बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को […]

कोलकाता. रेलवे सुरक्षा बल सियालदह मंडल के क्राइम इंटेलिजेंस ब्रांच (सीआइबी) ने अभियान चला कर रेलवे के तत्काल टिकटों की कालाबाजारी करनेवाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम संदीप गुरुंग (27)है. आरोपी खिदिरपुर इलाके के एकबालपुर थाना अंतर्गत भूकैलाश इलाके का रहनेवाला बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को शनिवार सुबह 9.30 बजे माझेरहाट स्टेशन से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के समय उसके पास से हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस का एक तत्काल टिकट, जिसकी कीमत 3170 रुपये हैं, बरामद हुआ. इसके साथ ही दो रेलवे आरक्षण फार्म और एक भरा हुआ आरक्षण फार्म बरामद किया गया.

सियालदह सीआइबी की टीम ने आरोपी को बालीगंज आरपीएफ थाने को सौंप दिया है. मिली जानकारी के अनुसार प्रत्येक टिकट के लिए यात्रियों से 100 से 150 रुपये तक अतिरिक्त वसूलता था. सीआइबी इंस्पेक्टर अजय शंकर के नेतृत्व में चलाये गये धर-पकड़ अभियान में एएसआइ समीर साहा, हेड कांस्टेबल एसएस मंडल, बी बाला, कांस्टेबल एके घोष और संगीत कुमार शामिल रहे. बताया जाता है कि आरोपी कई सालों से उक्त धंधे में शामिल था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें