34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंहबोले भाई ने दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

बेतिया: पति के बाहर जाने पर अकेला पाकर गांव के मुंहबोले भाई ने चार अन्य लोगों के साथ घर में घुसकर विकास मित्र से दुष्कर्म किया. दुष्कर्मी ने इस दौरान महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया. अब महिला के पति को बाहर भेजने या तलाक देने का दबाव बना रहा है. ऐसा नहीं करने […]

बेतिया: पति के बाहर जाने पर अकेला पाकर गांव के मुंहबोले भाई ने चार अन्य लोगों के साथ घर में घुसकर विकास मित्र से दुष्कर्म किया. दुष्कर्मी ने इस दौरान महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया. अब महिला के पति को बाहर भेजने या तलाक देने का दबाव बना रहा है. ऐसा नहीं करने पर हत्या करा देने की धमकी दे रहा है.

इतना ही नहीं गांव के चार युवकों से शारीरिक संबंध रखने की बात भी कहता है़ महिला विकास मित्र ने इसे बारे में नौतन थाने में केस किया है. दर्ज प्राथमिकी शिवराजपुर के नरेश राम सहित अन्य लोगों को आरोपित किया है.

प्राथमिकी में महिला विकास मित्र ने बताया है कि आरोपी नरेश राम घर आता जाता था. उसे वह भाई कहती थी. पति को शराब में कुछ मिला कर पिला दिया था. इसके बाद पति ने गाली-गलौज की. इसी बीच पति पटना चला गया. पति के जाने के बाद आरोपित आधी रात में तीन-चार लोगों के साथ घर में घुस गया. दुष्कर्म करने लगा. इसी बीच आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो व फोटो बना लिया. धमकी दी कि फोटो नेट व व्हाट्सएप पर डाल देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें