37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

थाना के सामने भाजपा समर्थकों पर हमला

कोलकाता : दुष्कर्म मामले में पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ सोमवार को प्रदेश भाजपा की ओर से उत्तर 24 परगना जिले के निमता थाना के सामने प्रदर्शन किया गया. इस दौरान कुछ लोगों ने भाजपा समर्थकों पर हमला बोल दिया. हमले में भाजपा युवा मोरचा के सचिव सौरभ सिकदर सहित दर्जनभर कार्यकर्ता घायल हो गये […]

कोलकाता : दुष्कर्म मामले में पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ सोमवार को प्रदेश भाजपा की ओर से उत्तर 24 परगना जिले के निमता थाना के सामने प्रदर्शन किया गया. इस दौरान कुछ लोगों ने भाजपा समर्थकों पर हमला बोल दिया. हमले में भाजपा युवा मोरचा के सचिव सौरभ सिकदर सहित दर्जनभर कार्यकर्ता घायल हो गये हैं. ज्ञात हो कि निमता थाना इलाके में गत शुक्रवार को 15 वर्षीय किशोर के नौ वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी अरमान अली उर्फ रमीज को गिरफ्तार कर लिया है.
आरोपी के पिता उत्तर दमदम नगरपालिका में कार्यरत हैं. आराेप है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल टेस्ट कराया है. लेकिन पीड़िता का नहीं. बच्ची के परिजनों ने थाना में मामला तो किया है, लेकिन पुलिस द्वारा उनको केस नंबर तक नहीं दिया गया. पुलिस की इस निष्क्रियता के खिलाफ सोमवार को प्रदेश भाजपा की महासचिव देवश्री चौधरी के नेतृत्व में निमता थाना के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया.

आरोप है कि अचानक तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता अतनु चक्रवर्ती के नेतृत्व में पार्टी समर्थकों ने भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया. इस मौके पर प्रदेश भाजपा की महासचिव देवश्री चौधरी ने कहा कि दुष्कर्म के 72 घंटे बीतने के बाद भी अब तक पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट नहीं कराया गया. पुलिस का कहना है कि चिकित्सक नहीं होने के कारण मेडिकल जांच नहीं हो पायी है.

पुलिस मामले को दबाने की साजिश रच रही है. भाजपा युवा मोरचा के सचिव सौरभ सिकदर ने कहा कि प्रदेश भाजपा द्वारा थाने के सामने शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया जा रहा था. लेकिन अचानक से तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया. हमलावरों ने उनके पास से 50 हजार रुपये, गले से सोना की चेन एवं महिला समर्थकों के गले से चेन एवं कान की बाली तक छीन ली. आश्चर्य की बात यह है कि यह घटना निमता थाने के सामने हुई और पुलिस मूकदर्शक बनी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें