27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फर्जी चेक पर साढ़े छह लाख की निकासी, गिरफ्तार

पटना सिटी : मालसलामी थाना पुलिस ने फर्जी चेक पर साढ़े छह लाख रुपये निकासी करने के मामले में ऑटोचालक उपेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है. सिटी एसपी सायली ने बताया कि कटरा बाजार स्थित एसबीआइ के प्रबंधक की ओर से साढ़े छह लाख रुपये की फर्जी चेक से निकासी का मामला दर्ज कराया गया […]

पटना सिटी : मालसलामी थाना पुलिस ने फर्जी चेक पर साढ़े छह लाख रुपये निकासी करने के मामले में ऑटोचालक उपेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है. सिटी एसपी सायली ने बताया कि कटरा बाजार स्थित एसबीआइ के प्रबंधक की ओर से साढ़े छह लाख रुपये की फर्जी चेक से निकासी का मामला दर्ज कराया गया था.
इसके बाद थानाध्यक्ष ललन कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले का उद्भेदन किया गया. थानाध्यक्ष के अनुसार बाढ़ निवासी शिक्षक चितरंजन मिश्र ने बाढ़ एसबीआइ बैंक में स्थित खाता से फर्जी निकासी की शिकायत की थी.
जांच में यह बात सामने आयी कि चेक से फर्जी चेक से निकासी की राशि उपेंद्र कुमार के एकाउंट में ट्रांसफर की गयी है. इसके बाद पुलिस टीम ने जब उसे पकड़ा, तो मामला खुला. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में गिरोह के सरगना की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस पकड़े गये उपेंद्र से पूछताछ कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें