36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी : शौचालय की टंकी साफ करने गये, दम घुटने से एक परिवार के चार लोगों की मौत

सीतामढ़ी : सहियारा थाने के बेलाही खुर्द गांव बीन टोले में रविवार की सुबह शौचालय की टंकी साफ करने के दौरान दम घुटने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी. मृतकों में बेलाही खुर्द वार्ड एक बीन टोला निवासी बुधाई दास उर्फ प्रकाश दास के पुत्र मुकेश दास (35 वर्ष), उसका […]

सीतामढ़ी : सहियारा थाने के बेलाही खुर्द गांव बीन टोले में रविवार की सुबह शौचालय की टंकी साफ करने के दौरान दम घुटने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी. मृतकों में बेलाही खुर्द वार्ड एक बीन टोला निवासी बुधाई दास उर्फ प्रकाश दास के पुत्र मुकेश दास (35 वर्ष), उसका भाई संतोष दास (18 वर्ष), चचेरा भाई लक्ष्मण दास (40 वर्ष) व रामा शंकर दास (35 वर्ष) शामिल हैं.
वहीं, इनको बचाने के दौरान मोहन दास गंभीर रूप से बीमार पड़ गया. इसे इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है. घटना से नाराज लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सीतामढ़ी- मेजरगंज मुख्य पथ को मौदह चौक के पास जाम कर दिया. इस दौरान मौके पर पहुंच विधायक का भी घेराव किया.
सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सहियारा थानाध्यक्ष संजीव कुमार लोगों को समझा-बुझा कर जाम समाप्त कराया. वहीं,पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजन को सौंप दिया गया है. बथनाहा सीओ अनिल कुमार चौधरी ने बताया है शौचालय की टंकी तीन माह से बंद थी. इसमें इसमें जहरीली मिथेन गैस बन गयी, जिससे चारों की मौत हुई.
तीन माह से बंद थी अर्धनिर्मित टंकी
बुधाई दास उर्फ प्रकाश दास के घर में बनी अर्धनिर्मित शौचालय की टंकी तीन माह से बंद थी. रविवार की सुबह प्रकाश दास का पुत्र मुकेश टंकी की छत की सेंटरिंग खोलने के लिए ढक्कन हटा कर अंदर घुसा. पर, वह नहीं निकला, जिसके बाद छोटा भाई संतोष दास टंकी में घुसा. अंदर से किसी तरह की आवाज नहीं आने पर उसका चचेरे भाई लक्ष्मण दास व उसका छोटा भाई रामा शंकर दास भी नीचे उतरा. पर, चारों की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें