34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

त्रिकोणीय सीरीज : द अफ्रीका ने भारत ‘ए’ को दो विकेट से हराया

प्रिटोरिया : भारत ‘ए’ को लचर बल्लेबाजी के कारण बुधवार को यहां त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज के कम स्कोरवाले मैच में मेजबान दक्षिण अफ्रीका ‘ए’ के हाथों दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा. टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत ‘ए’ की टीम कप्तान मनीष पांडे की 55 रन की अर्द्धशतकीय पारी के […]

प्रिटोरिया : भारत ‘ए’ को लचर बल्लेबाजी के कारण बुधवार को यहां त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज के कम स्कोरवाले मैच में मेजबान दक्षिण अफ्रीका ‘ए’ के हाथों दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारत ‘ए’ की टीम कप्तान मनीष पांडे की 55 रन की अर्द्धशतकीय पारी के बावजूद 41.5 ओवर में 152 रन पर सिमट गयी. दक्षिण अफ्रीका ‘ए’ ने इसके जवाब में 37.4 ओवर मे आठ विकेटों पर 153 रन बना कर जीत दर्ज की. मेजबान टीम की ओर से ड्वेन प्रिटोरियस ने 24 रन देकर तीन विकेट चटकाये और फिर 54 गेंद में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 38 रन की पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 16 रन तक एच डेविड्स (05) और डी पेटरसन (11) के विकेट गंवा दिये.

मेजबान टीम का स्कोर जब 16 ओवर में 71 रन था, जो उसकी आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी. टीम ने इस बीच आर हेंड्रिक्स (11), के जोंडो (15) और एच क्लासेन (24) के विकेट गंवाये. बाद में ड्वेन प्रिटोरियस ने 54 गेंदों पर 38 रन की पारी खेल टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें