26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईपीएल में पाक खिलाड़ियों को शामिल करे बीसीसीआई : जहीर अब्बास

कराची : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष जहीर अब्बास ने कहा कि जब वह रविवार को बेंगलुरु में होने वाला आईपीएल फाइनल देखने के लिए भारत में होंगे तो बीसीसीआई के शीर्ष पदाधिकारियों से इस लुभावनी टी20 क्रिकेट लीग में खेलने के लिए फिर से पाकिस्तानी खिलाडियों के नाम पर विचार करने को कहेंगे. अब्बास […]

कराची : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष जहीर अब्बास ने कहा कि जब वह रविवार को बेंगलुरु में होने वाला आईपीएल फाइनल देखने के लिए भारत में होंगे तो बीसीसीआई के शीर्ष पदाधिकारियों से इस लुभावनी टी20 क्रिकेट लीग में खेलने के लिए फिर से पाकिस्तानी खिलाडियों के नाम पर विचार करने को कहेंगे.

अब्बास ने लाहौर में पत्रकारों से कहा कि यदि पाकिस्तानी खिलाडियों को आईपीएल में शामिल किया जाता है तो इससे लीग का महत्व और साख बढ़ेगी. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान अब्बास बीसीसीआई के नवनियुक्त अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के न्यौते पर आईपीएल फाइनल देखने के लिए इस सप्ताह बेंगलूर पहुंचेंगे. अब्बास ने भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखलाएं शुरु करने की अपील भी की.

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने आईपीएल फाइनल देखने का न्यौता स्वीकार कर लिया है और यह क्रिकेट रिश्ते फिर से बहाल करने के महत्व को पेश करने का मेरे पास एक और मौका होगा हालांकि यह सरकार से मिलने वाली मंजूरी पर निर्भर है. ” पाकिस्तान के कई खिलाडियों ने पहले आईपीएल में हिस्सा लिया था लेकिन नवंबर 2008 में मुंबई में आतंकी हमले के बाद बीसीसीआई ने उन्हें इस लीग में शामिल नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें