32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चौथा एकदिवसीय मैच बेंगलुरू में, बारिश का खतरा

बेंगलुरु : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यहां गुरुवार को होने वाले चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है और मौसम विभाग ने अगले 24 से 48 घंटे में आंधी और तेज बारिश की संभावना जतायी है.पिछले 24 घंटे में शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई है और […]


बेंगलुरु
: भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यहां गुरुवार को होने वाले चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है और मौसम विभाग ने अगले 24 से 48 घंटे में आंधी और तेज बारिश की संभावना जतायी है.पिछले 24 घंटे में शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई है और मौसम विभाग ने 54 मिमी बारिश रिकार्ड की है. मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 से 48 घंटे में हल्की से भारी बारिश जारी रहेगी.

चिन्नास्वामी स्टेडियम के क्यूरेटर पिच को सूखा रखने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं जिससे कि मैच में ओवरों की संख्या में कटौती नहीं हो.
स्टेडियम में हालांकि बारिश के बाद मैदान को सुखाने के लिए अत्याधुनिक तकनीक है. इस तकनीक की मदद से अंपायर भारी बारिश के बाद भी जल्द ही मैच शुरु करा सकते हैं. दोनों टीमों को कोलकाता में भी बारिश का सामना करना पड़ा था और दोनों ने इंडोर अभ्यास किया था.
इंदौर में तीसरे वनडे से पहले भी बारिश हुई थी लेकिन मैच पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा.

चेन्नई में पहले मैच के दौरान बारिश ने दो घंटे खलल डाला था जिससे बाद में बल्लेबाजी करने उतरे आस्ट्रेलिया की पारी को 21 ओवर का कर दिया गया था. भारत कल इंदौर में तीसरा वनडे पांच विकेट से जीतकर पहले ही पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त बना चुका है. दोनों टीमों के आज शहर पहुंचने पर अभ्यास करने की संभावना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें