36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#INDvsAUS : ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर, फिंच के तीसरे वनडे में खेलने की संभावना

इंदौर : डेविड वार्नर के अपनी ख्याति के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाने और हिल्टन कार्टराइट की असफलता को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया कल होने वाले तीसरे वनडे से पहले आरोन फिंच की वापसी को लेकर बेताब है जिन्होंने आज यहां नेट्स पर अभ्यास भी किया. फिंच मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पहले दो वनडे में […]

इंदौर : डेविड वार्नर के अपनी ख्याति के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पाने और हिल्टन कार्टराइट की असफलता को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया कल होने वाले तीसरे वनडे से पहले आरोन फिंच की वापसी को लेकर बेताब है जिन्होंने आज यहां नेट्स पर अभ्यास भी किया.

फिंच मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पहले दो वनडे में नहीं खेल पाये थे. इन दो मैचों में वार्नर ने केवल 26 रन बनाये जबकि फिंच की जगह पारी की शुरुआत करने वाले कार्टराइट दोनों मैचों में एक एक रन ही बना पाये. वार्नर ने भी आज उम्मीद जतायी कि फिंच कल उनके साथ पारी का आगाज करने के लिये फिट हो जाएंगे. वार्नर ने कहा, आप सभी जानते हैं कि वह किस तरह का बल्लेबाज है. वह बहुत अच्छा खिलाडी है और पहले भी हमारे लिये काफी खेल चुका है.

‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान से जुड़ने के लिए पीएम मोदी ने अजिंक्य रहाणे को लिखी चिट्ठी

उसकी मौजूदगी से शीर्ष क्रम में आक्रामकता बनी रहती है. उसे वापसी के लिये कडा अभ्यास करते हुए देखना अच्छा लगा. उम्मीद है कि वह कल के मैच के लिये फिट हो जाएगा. फिंच टीम के साथ आज सुबह होलकर स्टेडियम में पहुंचने के बाद खुद को मैच के लिये फिट करने की प्रक्रिया में जुटे रहे. वार्नर, ग्लेन मैक्सवेल, ट्रेविस हेड और मेथ्यू वेड के बाद उन्होंने नेट पर भी जमकर पसीना बहाया.
वार्नर ने थ्रोबाल पर अधिक अभ्यास किया जबकि मैक्सवेल ने एडम जंपा और एशटन एगर के सामने लंबे शाट खेले. कप्तान स्टीव स्मिथ ने नेट पर आने से पहले कुछ समय इंडोर विकेट पर बिताया. अगर फिंच की वापसी होती है तो फिर कार्टराइट को बाहर बैठना होगा और वार्नर ने उनके प्रति पूरी सहानुभूति जतायी क्योंकि वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीमों के खिलाफ खेल रहा है.
वार्नर ने कहा, किसी भी युवा खिलाड़ी के लिये इस तरह की परिस्थितियों में नई जिम्मेदारी में उतरना आसान नहीं होता है. यह काफी मुश्किल काम है. जब आप विश्व स्तर पर दुनिया की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम के खिलाफ खेल रहे हों तो कुछ दबाव होता है. वह बेहद मेहनती और उर्जावान खिलाड़ी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें