25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीमेंट व्यवसायी के कर्मी से चार लाख रुपये लूटे

बस रोक अपराधियों ने िदया घटना को अंजाम बेतिया : अपराधियों ने हथियार के बल पर शनिवार की शाम सड़क पर बस राेक सीमेंट व्यवसायी के कर्मी से चार लाख रुपये लूट लिये. बस के अन्य यात्रियों के विरोध पर दहशत फैलाने के लिए अपराधियों फायरिंग भी की. इसके बाद सभी को चुप रहने की […]

बस रोक अपराधियों ने िदया घटना को अंजाम

बेतिया : अपराधियों ने हथियार के बल पर शनिवार की शाम सड़क पर बस राेक सीमेंट व्यवसायी के कर्मी से चार लाख रुपये लूट लिये. बस के अन्य यात्रियों के विरोध पर दहशत फैलाने के लिए अपराधियों फायरिंग भी की. इसके बाद सभी को चुप रहने की धमकी देते हुए बाइक से फरार हो गये. यह घटना बेतिया-लौरिया मुख्य मार्ग के सबेया बघमारा के पास हुई. मामले में सीमेंट व्यवसायी के कर्मी के आवेदन पर पुलिस ने मामले में चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, शहर में खाद व सीमेंट के बड़े व्यवसायी अशोक कनौडिया का कर्मी राजकुमार वर्मा शनिवार को रामनगर लहना वसूलने गया था.

लहने में करीब चार लाख रुपये वसूलने के बाद वह रामनगर से लौरिया बस से आया और फिर वहां से बेतिया की बस में सवार हुआ. बस लौरिया से चनपटिया थाने के सिरिसिया ओपी सबेया बघमरा के पास पहुंची ही थी कि दो बाइकों पर सवार करीब चार अपराधी बस को ओवरटेक करते हुए हथियार के बल पर बीच सड़क में रुकवा लिया. बस रुकते ही दो अपराधी बस में चढ़े गये और बस में सवार सीमेंट व्यवसायी के कर्मी राजकुमार की कनपटी पर बंदूक सटा उससे पैसों से भरा बैग लूट लिया. इसे देख बस में सवार कुछ यात्रियों ने जैसे ही विरोध किया वैसे ही एक अपराधी ने फायरिंग शुरू कर दी और दूसरे यात्रियों की तरफ बंदूक तानते हुए चुप रहने की धमकी दी.

सके बाद सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर लौरिया की तरफ फरार हो गये. इधर, लूट की सूचना पीड़ित ने फोन अपने मालिक व पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गयी है. पीड़ित की सूचना पर चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

पहले भी हो चुकी है लूट

शनिवार को जिस सीमेंट व्यवसायी के कर्मी से लूट हुई है, उस व्यवसायी के कर्मी से करीब छह माह पहले भी लूट हुई थी. उस समय कर्मी बाइक से लहना वसूल कर लौट रहा था. इसके बाद व्यवसायी ने बाइक से लहना वसूली पर रोक लगा दी और कर्मी बस से जाकर लहना वसूल करने लगे. लेकिन, शनिवार को बस रोक कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

बयान

विरोध करने पर की फायरिंग

लगातार दो हत्याओं के बाद लूट

की हुई वारदात से लोगों में दहशत

बेतिया-लौरिया मार्ग के सबेया के पास बाइक सवार चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

रामनगर से लहना वसूल कर

बस से बेतिया आ रहा था राजकुमार वर्मा

डरे-सहमे बेतिया पहुंचे यात्री, पुलिस के खिलाफ गुस्सा

लूट के बाद बस में सवार यात्री लुटेरों का अंदाज देख काफी डर गये थे. अपराधियों ने बस में खूब तांडव मचाते हुए वारदात को अंजाम दिया था और फायरिंग कर दहशत फैला दी. इसके बाद डरे, सहमे यात्री बेतिया पहुंचे. कई यात्रियों ने घटना के तुरंत बाद फोन कर इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. इससे परिजन भी सहम गये और बस के बेतिया पहुंचते ही डर, खौफ और गुस्सा का रूप दिखा.

बस रोक कर लूट के मामले के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गयी. छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी.

विनय कुमार, एसपी बेतिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें