32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एजेंट के घर तीन लाख की चोरी

दुस्साहस. थाना क्षेत्र के चौहनिया गांव की घटना, 17 साल पहले भी हुई थी चोरी मधुबन : थाना क्षेत्र के चौहनिया गांव में एलआइसी अभिकर्ता के घर चोरों खिड़की की रॉड काट कर करीब तीन लाख 10 हजार रुपये मूल्य की संपत्ति तीन मोबाइल जिसमें एक मोबाइल में दो सिम चोरी कर ली. घटना के […]

दुस्साहस. थाना क्षेत्र के चौहनिया गांव की घटना, 17 साल पहले भी हुई थी चोरी

मधुबन : थाना क्षेत्र के चौहनिया गांव में एलआइसी अभिकर्ता के घर चोरों खिड़की की रॉड काट कर करीब तीन लाख 10 हजार रुपये मूल्य की संपत्ति तीन मोबाइल जिसमें एक मोबाइल में दो सिम चोरी कर ली.
घटना के वक्त गृहस्वामी रविशंकर सिंह अपनी पत्नी के साथ मुजफ्फरपुर में हैं. जहां रविशंकर के मौसेरे भाई का तिलक था. घर में चोरी की सूचना पर घर चोरी का आकलन करने के बाद बताया कि ब्रीफकेस से 65 हजार नकदी, उनकी पत्नी के सोने चांदी के विभिन्न प्रकार के जेवर जिसमे हार, सोने का तीन
पैडल चेन, कान का झुमका आदि शामिल है. जिसका अनुमानित मूल्य करीब दो लाख रूपये होगें. इसके अलावे कमरे के अंदर रखी गयी पेटी, आलमीरा का ताला तोड़ कर कीमती कपड़े चोरी की. तीन ब्रिफकेस को चोरों ने घर दक्षिण पश्चिम में स्थित भरत सिंह गोवास पर खोलकर तीतर-बितर कर दिया गया था.जहां पर जमीन के कागज,अन्य कागजात व कपड़े बिखरा पड़ा था.
वही गांव के आटाचक्की मिल का ताला तोड़कर एक केवी मोटर व पांच किलो पाइप चोरी कर लिया है.
मिल के मालिक गड़हिया गांव के जयकिशोर राय शाम में अपना मिल बंद कर घर चले गये थे.चोरों ने घटना के दौरान आसपास के कई घरों के दरवाजे पर लगी बल्ब खोलकर अंधेरा कर दिया था. 17 साल पहले रविशंकर की बहन पूजा की शादी के दो दिन पहले चोरों इसी तरह घटना को अंजाम देकर लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति चोरी कर ली. इस दौरान भी काफी मात्रा में जेवर आदि की चोरी हुई थी. उस दौरान भी चोरों ने सभी घरों चोरी के बाद बाहर से कमरे बंद कर दिया था.
उधर, थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि सूचना मिली है. मामले में कारवाई की जा रही है. थानाध्यक्ष ने कहा आवेदन कारवाई की जायेगी.
रविशंकर की भतीजी की तीन दिसंबर को होनी है शादी
रविशंकर सिंह के बड़े भाई परमानंद सिंह ऊर्फ पप्पू सिंह की लड़की की शादी तीन दिसंबर को होनी है. इसी बीच चोरी की घटना से परिवार में हड़कंप मच गया है. रविशंकर तीन भाई है. जिनके छोटे भाई अश्विनी कुमार सिंह ऊर्फ लड्डू का भी परिवार रहता है. सभी भाई का परिवार अलग कमरों में सो रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें