25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शहर से गांव तक रंगदारी के लिए धमका रहे बदमाश

मोतिहारी : अपराधियों ने जिले को अशांत कर दिया है. शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों के लोग आपराधिक वारदात से दहशत में है. किसी के पास रंगदारी के लिए फोन आ रहा है तो कही फायरिंग कर दहशत फैलायी जा रही है. पुलिस के तमाम प्रयास के बाद भी आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं […]

मोतिहारी : अपराधियों ने जिले को अशांत कर दिया है. शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों के लोग आपराधिक वारदात से दहशत में है. किसी के पास रंगदारी के लिए फोन आ रहा है तो कही फायरिंग कर दहशत फैलायी जा रही है.
पुलिस के तमाम प्रयास के बाद भी आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा. बेखौफ अपराधी रोजाना पुलिस को नयी चुनौती दे रहे हैं. बेतिया न्यायालय परिसर में कुख्यात बबलू दूबे की सरेआम गोली मारकर हत्या करने वाला शातिर कुणाल सिंह का आतंक दिनोंदिन बढ़ ही रहा है, नये आपराधिक गिरोह भी कई जगहों पर रंगदारी मांग अपनी उपस्थिति दर्ज कराने से बाज नहीं आ रहे हैं.
अपराधियों की सक्रियता से ऐसा लग रहा है कि कुख्यात बबलू के समराज्य पर आधिपत्य जमाने की मशक्कत में है. रक्सौल कैंब्रिज स्कूल परसिर में रंगदारी के लिए एके47 से अंधाधुंध फायरिंग के बाद कुख्यात कुणाल सिंह ने छतौनी छोटाबरियारपुर के छड़-सीमेंट व्यववसायी हरिशंकर सिंह से 10 लाख की रंगदारी व केसरिया स्वर्ण व्यवसायी भोला प्रसाद से 20 लाख की रंगदारी मांग पुलिस को सकते में तो डाल ही दिया, पब्लिक को भी खौफजदा कर दिया है. पुलिस कुणाल के पीछे लगी ही थी कि बेतिया के आपराधिक संगठन रॉयल ग्रुप भी जिले सक्रिय हो गया. रॉयल ग्रुप के विक्की दूबे ने चांदमारी निवासी अंजली कैटरिंग के संचालक विक्रम पटेल से दो लाख रंगदारी की मांग की.
इन सब के अलावे सेंट्रल जेल में बंद कुख्यात सतन सिंह के नाम पर भी अब रंगदारी मांगी जाने लगी है. पुलिस के सामने यह नाम तब सामने आया, जब चकिया प्रखंड अंतर्गत सागर पंचायत के मुखिया सीबी सिंह के ठेकेदार पुत्र पप्पु सिंह के पास तीस लाख की रंगदारी के लिए फोन आया. इनसब के बीच चोरी, छिनतई, झपटमारी की घटनाओं से भी लोगों में दहशत है. पुलिस के सामने एक साथ कई चुनौतियों से निपटना चैलेंज बन चुका है.
लोगों की निगाहे अब पुलिसिया कार्रवाई पर टिकी है. देखना यह है कि पब्लिक के भरोसे पुलिस कितना खड़ा उतर पाती है. इधर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र राणा ने बताया कि नगर व रक्सौल थाना का रिव्यू किया गया है. रंगदारी व फायरिंग की घटनाओं में अबतक की कार्रवाई की समीक्षा के बाद उन्होंने कई बिंदुओं पर थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें