32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन तलाक की याचिकाकर्ता इशरत जहां को मिल रहीं धमकियां

सीएम को पत्र लिख कर लगायी सुरक्षा की गुहार कोलकाता : तीन तलाक मामले में पांच याचिकाकर्ताओं में एक इशरत जहां ने उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद ससुरालवालों और पड़ोसियों से कथित रूप से धमकियां मिल रही हैं. इसके मद्देनजर उसने शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिख कर अपने और अपने बच्चों […]

सीएम को पत्र लिख कर लगायी सुरक्षा की गुहार
कोलकाता : तीन तलाक मामले में पांच याचिकाकर्ताओं में एक इशरत जहां ने उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद ससुरालवालों और पड़ोसियों से कथित रूप से धमकियां मिल रही हैं. इसके मद्देनजर उसने शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिख कर अपने और अपने बच्चों के लिए सुरक्षा की गुहार लगायी है.
इशरत जहां की कानूनी सलाहकार नाजिया इलाही खान ने कहा : उसके कुछ पड़ोसी और ससुरालवाले भी उस पर अपने समुदाय के हितों के विरुद्ध जाने का आरोप लगा रहे हैं.
खान ने कहा : इशरत और उसके बच्चों से पड़ोसी व उसके ससुराल के कुछ लोग गाली-गलौज कर रहे हैं और धमकियां दे रहे हैं. इशरत हावड़ा के पिलखाना में रहती है और उसके ससुरालवाले भी उसी इलाके में रहते हैं.
इशरत ने कहा : मैंने अपने और अपने बच्चों के लिए सुरक्षा की गुहार लगाते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखा है. पत्र की प्रतियां हावड़ा के पुलिस आयुक्त कार्यालय व स्थानीय गोलाबारी थाने को भी भेज दी गयी हैं.
उन्होंने कहा : जब से फैसला आया है तब से मुझे भला बुरा कहा जा रहा है. मुझे बुरा इनसान बताया जा रहा है. क्या अपने अधिकारों की बात करने से कोई इंसान बुरा बन जाता है.
इशरत के पति ने 2014 में दुबई से फोन पर तीन बार तलाक बोल कर उसे तलाक दे दिया था. इस प्रथा को 22 अगस्त को शीर्ष अदालत ने खारिज कर दिया. इशरत की 13 साल की एक बेटी और सात साल का एक बेटा है. इशरत और उसकी कानूनी सलाहकार ने मुख्यमंत्री को लिखा है कि वह उच्चतम न्यायालय के ऐतिहासिक फैसले से बहुत खुश है, लेकिन उसे धमकी भरे फोन, अपशब्दों आदि से गुजरना पड़ रहा है.
इशरत ने लिखा है : मैं आपसे मुझे और मेरे बच्चों को सुरक्षा प्रदान करने की अपील करती हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें