25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भवानीपुर आने पर शाह का अतिथि की तरह स्वागत : हकीम

कोलकाता. राज्य में परिवर्तन की उम्मीद लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल पहुंच गये हैं. उत्तर बंगाल से अपने सफर की शुरुआत करनेवाले अमित शाह को अगला पड़ाव मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर है. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री शाह भवानीपुर में घर-घर जा कर आम लोगों से बात करेंगे. […]

कोलकाता. राज्य में परिवर्तन की उम्मीद लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल पहुंच गये हैं. उत्तर बंगाल से अपने सफर की शुरुआत करनेवाले अमित शाह को अगला पड़ाव मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर है. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री शाह भवानीपुर में घर-घर जा कर आम लोगों से बात करेंगे. पर लगता है कि तृणमूल कांग्रेस अमित शाह के इस कार्यक्रम से बिल्कुल भी विचलित नहीं है.
भाजपा अध्यक्ष के इस कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा है कि अगर अमित शाह भवानीपुर आते हैं, तो उनका अतिथि की तरह स्वागत करेंगे. श्री हकीम ने कहा कि विकास का दूसरा नाम ममता बनर्जी है. वह हमेशा आम लोगों के साथ रहती हैं. उनके इलाके में कोई भी आ सकता है आैर घूम कर देख सकता है. हम लोगों को इस पर कोई आपत्ति नहीं है. शहरी विकास मंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी एक दिन में अचानक ही मुख्यमंत्री नहीं बन गयीं. यह लंबी लड़ाई व आंदोलन का परिणाम है. इसलिए कोई दो दिन या चार दिन के लिए उनके विधानसभा केंद्र में आता है, तो हम लोग उसका अतिथि की तरह स्वागत करेंगे. उसके बाद वह चले जायें.
मैं उनके स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं. नारदा मामले के कारण पहले से ही तृणमूल कांग्रेस पर काफी दबाव है. इस स्थिति में अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे को विशेषज्ञ बेहद महत्वपूर्ण मान रहे हैं, पर शहरी विकास मंत्री इन सब बातें से बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं. उनका कहना है कि विकास का दूसरा नाम ममता बनर्जी है. वह लोगों की समस्या व जरूरत को सबसे बेहतर समझती हैं. इसलिए पश्चिम बंगाल के लोगों के पास ममता बनर्जी के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें