25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायी दंपती हत्याकांड के खुलासे का दावा, पूर्व कर्मचारी गिरफ्तार

मालदा. मालदा के व्यवसायी दंपती हत्याकांड में सीआइडी ने रविवार की रात एक को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी निर्मल सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि सीआइडी ने कर दी है. घटना के 24 घंटे बाद सीआइडी ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. इन तीन लोगों में आरोपी […]

मालदा. मालदा के व्यवसायी दंपती हत्याकांड में सीआइडी ने रविवार की रात एक को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी निर्मल सिंह की गिरफ्तारी की पुष्टि सीआइडी ने कर दी है. घटना के 24 घंटे बाद सीआइडी ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. इन तीन लोगों में आरोपी निर्मल सिंह भी शामिल था. वह ओल्ड मालदा थाना अंतर्गत मंगलबाड़ी ग्राम पंचायत के मालिग्राम का निवासी है.

आरोपी के पिता की मौत दो वर्ष पहले ही बीमारी से हो चुकी है. पति की मौत के बाद आरोपी की मां सुमित्रा देवी अपने दो बच्चों को लेकर मायके में रह रही थी. इससे पहले ये लोग बिहार के कटिहार इलाके में रहते थे. ए?क साथ तीन लोगों की हत्या किये जाने की बात पर निर्मल सिंह(28) की मां सुमित्रा सिंह को विश्वास नहीं हो रहा है. यहां तक कि उसके पड़ोसी भी इस बात को मानने से इनकार कर रहे हैं.

बेटे की गिरफ्तारी की जानकारी रात में परिवार तक पहुंचा दी गयी. आरोपी निर्मल सिंह का छह महीने का एक संतान घर में बीमार है. सुमित्रा देवी ने कहा कि निर्मल ऐसा काम क्यों करेगा, यह उनकी समझ में नहीं आ रहा है. निर्मल सिंह व्यवसायी रामरतन अग्रवाल के फर्म में 150 रुपए की दैनिक मजदूरी पर काम करता था. शादी के बाद से उसकी मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी.

जिसकी वजह से पिछले पांच महीने से वह काम भी नहीं कर रहा था. काम छोड़ने के बाद भी रामरतन अग्रवाल बार-बार उसे बुलावा भेजते थे. काम कराने के बाद भी राम रतन मेहनताना नहीं देते थे. यह बात बेटे ने कई बार बतायी थी. निर्मल ने मालिक से दस हजार रुपये कर्ज मांगा था लेकिन मालिक ने देने से इनकार कर दिया. इसकी वजह से निर्मल के मन में मालिक के प्रति गुस्सा जरूर था. घटना की रात निर्मल घर नहीं आया था. शुक्रवार को पता चला कि वह अपने बहन के घर पर है. शुक्रवार को घर लौटने के बाद निर्मल ने हजामत बना ली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें