26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देशभर में रोजवैली के 43 ठिकानों पर सीबीआइ के छाप

कोलकाता: सारधा चिटफंड घोटाले की जांच के साथ ही सीबीआइ ने एक अन्य पोंजी कंपनी रोजवैली पर भी शिकंजा कस दिया है. प्रवर्तन निदेशालय (इडी) से मिली जानकारी से लैस सीबीआइ ने रोजवैली के देशभर में स्थित 43 ठिकानों पर बुधवार को तलाशी ली. सीबीआइ ने इस मामले में पूछताछ के लिए तृणमूल कांग्रेस सांसद […]

कोलकाता: सारधा चिटफंड घोटाले की जांच के साथ ही सीबीआइ ने एक अन्य पोंजी कंपनी रोजवैली पर भी शिकंजा कस दिया है. प्रवर्तन निदेशालय (इडी) से मिली जानकारी से लैस सीबीआइ ने रोजवैली के देशभर में स्थित 43 ठिकानों पर बुधवार को तलाशी ली. सीबीआइ ने इस मामले में पूछताछ के लिए तृणमूल कांग्रेस सांसद और अभिनेता तापस पाल को बुलाने की योजना बनायी है. इस कंपनी से लाभ लेने के आरोप में जांच एजेंसी के अधिकारियों ने बुधवार को पाल के घर की तीन घंटे तक तलाशी ली.

सूत्रों के मुताबिक, टॉलीगंज के गोल्फ क्लब रोड स्थित एक इमारत के दो फ्लैट में एक महिला समेत सीबीआइ की सात सदस्यीय टीम ने तलाशी ली. इस दौरान, मकान में किसी को घुसने नहीं दिया गया. सीबीआइ सूत्रों का कहना है कि रोजवैली के खिलाफ जांच में कई बार तापस पाल को कंपनी के दफ्तर में आने के सुबूत मिले हैं. जांच में यह भी पता चला है कि पश्चिम बंगाल में चिटफंड का धंधा करने के लिए रोजवैली कंपनी के निदेशक से प्रोटेक्शन मनी के रूप में मंत्री और तृणमूल के कुछ नेता रकम लेते थे. इस कंपनी से लाभ लेने वालों में तापस पाल का भी नाम सामने आया है. जिसके कारण उनके घर की तलाशी ली गयी.

सीबीआइ के बुलावे पर जाऊंगा : तापस

सीबीआइ द्वारा चिटफंड घोटाले के सिलसिले में तृणमूल सांसद तापस पाल के घर की तलाशी लिये जाने के संबंध में सांसद ने किसी प्रकार की प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में तापस पाल ने सिर्फ इतना कहा कि सीबीआइअपना काम कर रही है. यह पूछे जाने पर कि जांच के सिलसिले में यदि सीबीआइ उन्हें बुलाती है तो क्या वह जायेंगे, इस पर उनका कहना था कि जांच के लिए उन्हें कोई भी बुलाता है तो वह जरूर जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें