36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फोर्ड ने लॉन्‍च किया ”फिगो” का नया संस्‍करण, जानें इसकी कीमत

नयी दिल्ली: फोर्ड इंडिया ने अपनी कांपैक्ट कार फिगो का नया संस्करण आज पेश किया जिसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 4.29 लाख रुपये से 7.4 लाख रुपये के बीच है. मारुति सुजुकी की स्विफ्ट, हुंदै की आई 20 एलीट, होंडा की ब्रायो से मुकाबला करने वाली यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्पों में […]

नयी दिल्ली: फोर्ड इंडिया ने अपनी कांपैक्ट कार फिगो का नया संस्करण आज पेश किया जिसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 4.29 लाख रुपये से 7.4 लाख रुपये के बीच है. मारुति सुजुकी की स्विफ्ट, हुंदै की आई 20 एलीट, होंडा की ब्रायो से मुकाबला करने वाली यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्पों में उपलब्ध होगी.

जहां पेट्रोल संस्करण की कीमत 4.29 लाख रुपये से 6.91 लाख रुपये के बीच है, वहीं डीजल संस्करण 5.29 लाख रुपये और 7.4 लाख रुपये के बीच उपलब्ध है.
फोर्ड इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक नाइजेल हैरिस ने कहा,फोर्ड के नवीनतम प्लेटफार्म पर बनी नई फिगो उन भारतीय उपभोक्ताओं को अपील करेगी जो सुंदरता, सुरक्षा, प्रौद्योगिकी और माइलेज से कोई समझौता करना नहीं चाहते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें