32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानिए क्‍या शाहरुख-फराह की जोडी इस बार भी लगा पाएगी हैट्रिक

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शाहरुख खान अपने आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. फिल्‍म का निर्देशन फराह खान कर रही है. वहीं शाहरुख ने अपनी दोस्‍त फराह के बारे में बताया कि,’फराह में आत्‍मविश्‍वास बहुत है. फिल्‍म बनाने को सोचकर मेरा आत्‍मविश्‍वास डगमगाने लगता है लेकिन ऐसा मैंने कभी फराह में […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शाहरुख खान अपने आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त है. फिल्‍म का निर्देशन फराह खान कर रही है. वहीं शाहरुख ने अपनी दोस्‍त फराह के बारे में बताया कि,’फराह में आत्‍मविश्‍वास बहुत है. फिल्‍म बनाने को सोचकर मेरा आत्‍मविश्‍वास डगमगाने लगता है लेकिन ऐसा मैंने कभी फराह में नहीं देखा.’ देखना दिलचस्‍प होगा कि फराह-शहरुख की तीसरी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर क्‍या धमाल मचाती है.

वहीं शाहरुख ने बताया कि,’ इस पुरुष प्रधान समाज में महिलाओं की इज्‍जत में कमी देखी जाती है. लेकिन फराह ने इसे झूठ साबित किया है. फराह के साथ मैं तीसरी फिल्‍म करने जा रहा हुं.’ आपको बता दें कि फराह खान के साथ शाहरुख ‘ओम शांति ओम’ और ‘मैं हूं न’ फिल्‍म कर चुके है. फराह और शाहरुख बहुत अच्‍छे दोस्‍त है.

वर्ष 2004 में फराह खान की फिल्‍म ‘मैं हूं न’ को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया. फिल्‍म में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, जायद खान, अमृता राव, बोमन ईरानी और सुनील शेट्टी मुख्‍य भूमिकाओं में थे. फिल्‍म में जायद खान ने शाहरुख के भाई की भूमिका अदा की थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. फराह और शाहरुख की दोस्‍ती रंग लाई.

वर्ष 2007 में फराह खान निर्देशित फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ में शाहरुख ने काम किया था. फिल्‍म का नृत्‍य निर्देशन भी फराह खान ने ही किया था. फिल्‍म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, श्रेयस तलपडे, अर्जुन रामपाल और किरण खेर मुख्‍य भूमिकाओं में थे. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 149 करोड की कमाई की थी. अर्जुन रामपाल ने फिल्‍म में खलनायक की भूमिका निभाई थी.

शाहरुख ने अपनी आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के बारे में बात करते हुए कहा यह फिलम दर्शकों को पसंद आएगी. फराह के बारे में उन्‍होंने कहा,’ कि मैं ज्‍यादातर काम में व्‍यस्‍त रहता हूं. शूटिंग के दौरान ही दोस्‍तों से मिलता हुं. करण से मैं पिछले 2 सालों से नहीं मिला क्‍योंकि मैंने उनके साथ कोई फिल्‍म नहीं बनाई है. वहीं फराह से मैं ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ की शूटिंग के समय मिला.’

शाहरुख-फराह फिर एक बार धमाका मचाने आ रहें है. फिल्‍म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, विवान शाह, अभिषेक बच्‍चन, बोमन ईरानी और सोनू सूद मुख्‍य भूमिकाओं में है. पिछली दोनों फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी अब देखना दिलचस्‍प होगा कि यह फिल्‍म क्‍या कमाल करती है. ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ 24 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें