26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंतजार खत्म! सुल्तान का ट्रेलर रिलीज

इंटरटेनमेंट डेस्क बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैंस का इंतजार आज खत्‍म हो गया है. ईद के मौके पर रिलीज होनेवाली उनकी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया. फिल्‍म में सलमान खान और अनुष्‍का शर्मा एक रेसलर की भू‍मिका में नजर आनेवाले हैं और रणदीप हुड्डा भी फिल्‍म में होंगे. हाल ही में […]

इंटरटेनमेंट डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैंस का इंतजार आज खत्‍म हो गया है. ईद के मौके पर रिलीज होनेवाली उनकी फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया. फिल्‍म में सलमान खान और अनुष्‍का शर्मा एक रेसलर की भू‍मिका में नजर आनेवाले हैं और रणदीप हुड्डा भी फिल्‍म में होंगे. हाल ही में ‘सुल्‍तान’ के ट्विटर हैंडल पर एक तसवीर शेयर की गई है जिसमें सलमान-अनुष्‍का रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

फिल्म में सलमान खान पहलवान की भूमिका में हैं. ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कहानी दो रेसलर (सलमान -अनुष्का ) के बीच की प्रेम कहानी है.

https://t.co/LVNcu9CIyb

सलमान और अनुष्‍का दोनों ने इस फिल्‍म के लिए कड़ी मेहनत की है. सलमान फिल्‍म में पहलवान सुल्‍तान अली खान की भूमिका में दिखेंगे. फिल्‍म में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ के उतार-चढावों को दिखाया जायेगा. अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में अनुष्‍का भी अखाडे में अपना दमखम दिखाती नजर आयेंगी. हाल ही में कुछ तसवीरें आई थी जिसमें दोनों कलाकार अपने विरोधी को जमीन पर पटकते नजर आये थे.

https://t.co/NvEnnH81sB

फिल्‍म में सलमान और अनुष्‍का पहली बार इस फिल्‍म में रोमांस करते नजर आयेंगे. दोनों पहली बार स्‍क्रीन साझा कर रहे हैं. अनुष्‍का शाहरुख खान के साथ आमिर खान के साथ काम कर चुकी हैं. अब दर्शकों को को इस जोड़ी से भी काफी उम्‍मीदें हैं.

रणदीप हुड्डा हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘सरबजीत’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर चुके हैं. इस फिल्‍म में उनका रोल दमदार होगा. खबरें तो ऐसी भी आ रही थी कि वो फिल्‍म में सलमान के कोच की भूमिका निभा सकते हैं. लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा कि वो किरदार को पर्दे पर साकार करते नजर आयेंगे.

फिल्‍म 6 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्‍तक देनेवाली है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि ट्रेलर दर्शकों को कितना लुभा पाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें