36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रंगों को लेकर बेहद संजीदा हैं शाहिद कपूर : डायरेक्‍टर रवीश कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की शादी का इंतजार खत्‍म हुआ. आज ही शाहिद और मीरा राजपूत विवाह बंधन में बंध जायेंगे. शादी का कार्यक्रम दिल्‍ली के एक फार्महाउस में रखा गया है और डिनर पार्टी का आयोजन गुड़गांव के होटल ओबेरॉय में किया गया है. वहीं खबरें आ रही है कि शादी की तैयारियां पूरी […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की शादी का इंतजार खत्‍म हुआ. आज ही शाहिद और मीरा राजपूत विवाह बंधन में बंध जायेंगे. शादी का कार्यक्रम दिल्‍ली के एक फार्महाउस में रखा गया है और डिनर पार्टी का आयोजन गुड़गांव के होटल ओबेरॉय में किया गया है. वहीं खबरें आ रही है कि शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है.

शाहिद की शादी में परिवार के सदस्‍यों के अलावा करीबी दोस्‍त शामिल होंगे. शाहिद ने कई बॉलीवुड सितारों को निमंत्रण भी भेजा है जिनके शामिल होने की उम्‍मीद है. शाहिद ने अपनी आगामी फिल्‍मों की शूटिंग पूरी करने के लिए ओवरटइम भी दिया था.

आमंत्रण पत्र को डिजायन करने वाले डिजायनर रवीश कपूर ने बताया था कि इस फिरोजी और ऑफव्हाइट रंग के आमंत्रण के रंगों की पसंद, उसके साथ के तोहफे इत्यादि सभी शाहिद की पसंद थे. कपूर ने कहा कि इस आमंत्रण पत्र के रंगों के चयन का सारा श्रेय शाहिद को जाता है क्योंकि रंगों को लेकर वह बहुत संजीदा हैं. इसके ऊपर मोर के चिन्ह से लेकर सब कुछ शाहिद ने ही पसंद किया.

वहीं प्राप्‍त जानकारी के अनुसार विवाह और रिसेप्शन में तकरीबन 500 अतिथियों को आमंत्रित किया गया है. रिसेप्शन के लिए अलग कार्ड डिजायन किया गया है. रवीश कपूर के ग्राहकों में शिल्पा शेट्टी और रितिक रोशन भी शामिल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें