37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख के बाद बेटे अबराम ने भी कहा- बोला ना बैटरी नहीं बोलने का…

मुंबई : अपनी आने वाली फिल्म रईस को लेकर बॉलीवुड के किंग यानी शाहरूख खान काफी उत्साहित हैं. इसी बीच भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने फिल्म को लेकर टिप्पणी कर दी है जिससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है. हालांकि फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए अभिनेता शाहरुख खान कोई कोर-कसर बाकी नहीं […]

मुंबई : अपनी आने वाली फिल्म रईस को लेकर बॉलीवुड के किंग यानी शाहरूख खान काफी उत्साहित हैं. इसी बीच भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने फिल्म को लेकर टिप्पणी कर दी है जिससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है. हालांकि फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए अभिनेता शाहरुख खान कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड रहे और अब इस काम में उनका तीन साल का बेटा अबराम भी मदद कर रहा है.

शाहरुख ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की जिसमें अबराम 2डी चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. 51 वर्षीय अभिनेता ने तस्वीर के कैप्शन के तौर पर फिल्म का ही एक डायलॉग लिखा है, ‘‘एंड बोला ना बैटरी नहीं बोलने का…’.

तस्वीर में जैसा चश्मा अबराम पहने नजर आ रहा है वैसा ही चश्मा लगाकर शाहरुख ने पहले अपनी तस्वीर साझा की थी. इसके बाद शाहरुख ने ट्वीट किया था, ‘‘और अगर चश्मे 3डी होते तब मुझे लगता है बैटरी बोल लो…अफसोस रईस 2डी में है लेकिन कहानी में कई कोण हैं.’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर रितिक और यामी गौतम की फिल्म काबिल से टक्कर होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें