21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आमिर ने पान खाकर दर्शकों को लुभाया, देखिए कैसे…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान लगातार अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ के पोस्‍अरों से फैंस को हैरान कर रहें है. वहीं फैंस के लिए उन्‍होंने एक और सरप्राठज पेश किया है. दीवाली के मौके पर उन्‍होंने अपनी फिल्‍म का टीजर रिलीज कर दिया है. इस टीजर में आप आमिर के साथ-साथ अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान लगातार अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ के पोस्‍अरों से फैंस को हैरान कर रहें है. वहीं फैंस के लिए उन्‍होंने एक और सरप्राठज पेश किया है. दीवाली के मौके पर उन्‍होंने अपनी फिल्‍म का टीजर रिलीज कर दिया है. इस टीजर में आप आमिर के साथ-साथ अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्‍त भी नजर आ रहें है. टीजर में फिल्‍म को कुछ राज पूरी तरह नहीं खुल पाया है लेकिन आमिर को नटखट रूप में देख सकते है.

टीजर मुंबई के एक मल्टिप्लेक्स में रिलीज़ किया गया. इस मौके पर आमिर खान के साथ अनुष्का शर्मा, निर्देशक राजू हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा मौजूद थे.आमिर अपने प्रशंसकों के सामने हमेशा अभी तक फिल्‍म ‘पीके’ के कई पोस्‍टर लेकर आये है. कोई पोस्‍टर विवादों में फंसा तो कोई दर्शकों के बीच चर्चे को विषय बन गया. आमिर कही पुलिस वाले बनरि सामने आये तो कभी राजस्‍थानी परंपरागत परिधान में. इप पोस्‍टरों में उनके साथ संजय दत्‍त भी नजर आये थे.

फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में है. अनुष्‍का एक पत्रकार के रूप में नजर आएंगी. फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्‍य भूमिका में है लेकिन वे किस रोल में है ये अभी तक राज बना हुआ है. अनुष्‍का और सुशांत एकदूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगें. फिल्‍म के टीजर में आमिर बिल्‍कुल अलग अंदाज में नजर आ रहें है.

पहले पोस्‍टर में आमिर रेलवे ट्रैक पर नग्‍न खडे नजर आये थे. एक ट्रांजिस्‍टर से उन्‍होंने अपने पर्सनल पार्ट को छुपाया था. इस पोस्‍टर को लेकर विवाद हुआ था. लेकिन आमिर ने बताया था कि ये फिल्‍म की कहानी को लेकर है. वहीं अगले पोस्‍टर में वे पुलिसवाले की वर्दी में वे नजर आये थे. साथ ही एक पोस्‍टर में वे संजय दत्‍त के साथ नजर आये थे वो भी राजस्‍थानी परिधान में.

https://www.youtube.com/watch?v=82ZEDGPCkT8

राजकुमार हिरानी ने इस फिल्‍म का निर्देशन किया है. फिल्‍म 19 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. दर्शकों को इस फिल्‍म ने संस्‍पेंस में डाल दिया है. लगता है आमिर फिल्‍म में ही इस संस्‍पेंस से पर्दा उठायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें