25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आ गया ”जॉली एलएलबी 2” का नया ट्रेलर, अक्षय के दमदार डायलॉग्‍स और…

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फिल्‍म मेकर्स धीरे-धीरे फिल्‍म को लेकर लोगों की एक्‍साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. अब फिल्‍म का एक और नया ट्रेलर रिलीज का दिया गया है. ट्रेलर की शुरुआत में ही बताया जा रहा है कि सवा सौ करोड़ की […]

अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फिल्‍म मेकर्स धीरे-धीरे फिल्‍म को लेकर लोगों की एक्‍साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. अब फिल्‍म का एक और नया ट्रेलर रिलीज का दिया गया है.

ट्रेलर की शुरुआत में ही बताया जा रहा है कि सवा सौ करोड़ की आबादी वाले मुल्क में सिर्फ 21 हजार जज हैं. इसके बाद ट्रेलर में लगातर डायलॉग्‍स की भरमार है. इस ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म में दर्शकों को जबरदस्‍त ड्रामा देखने को मिलेगा.

फिल्‍म के पोस्‍टर, प्रोमो और फिल्‍म के पहले ट्रेलर ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है. इस दूसरे ट्रेलर में दिखाया गया है कि जॉली के हाथ में एक नया बड़ा केस आया है और जॉली इसे जीतने और अपने क्‍लांइट को इंसाफ दिलाने के लिए कई मुश्किलों से लड़ता है.

https://www.youtube.com/watch?v=CevgxHk6KOk

फिल्‍म में अक्षय के आपोजिट हुमा कुरैशी भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी. बता दें कि यह फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी’ की सीक्‍वल है जिसमें अरशद वारसी ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. ‘जॉली एलएलबी 2’ 10 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें