25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#ThugsOfHindostan के लिए आमिर खान का दर्दनाक Experiment, जानकर सिहर उठेंगे आप…!

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने किरदार में पूरी तरह से खुद को ढाल देने के लिए जाने जाते हैं. साथ ही, वह अपनी फिल्मों को लेकर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स के लिए जाने जाते हैं. उनकी पिछली फिल्मों की बात करें, तो जहां ‘पीके’ के लिए उन्हें अपना वजन काफी हद तक कम करने […]

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने किरदार में पूरी तरह से खुद को ढाल देने के लिए जाने जाते हैं. साथ ही, वह अपनी फिल्मों को लेकर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स के लिए जाने जाते हैं.

उनकी पिछली फिल्मों की बात करें, तो जहां ‘पीके’ के लिए उन्हें अपना वजन काफी हद तक कम करने के लिए बेहद वर्कआउट करना पड़ा था, तो वहीं ‘दंगल’ में रिटायर्ड पहलवान की तरह खुद को दिखाने के लिए उन्होंने अपना वजन 70 किलो तक बढ़ा लिया था. फिर वापस अपने शेप में आने के लिए भी उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी.

#ThugsOfHindostan के लिए 120 किलो से 70 के हुए आमिर खान

बात करें उनकी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की,तो इसके लिए भी उन्होंने अपने किरदार में जान डालने के लिए कई लुक्सबदले हैं. यही नहीं, इस कोशिश में उन्होंने कुछ ऐसी दर्दनाक कोशिशें की हैंजिसकेबारे में हमऔर आप सोच भी नहीं सकते.

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अपनी भूमिका के लिए अामिरने स्थायी तौर पर अपनी नाक और कान तक छिदवा ली. कान और नाक में किये छेद के दर्द के चलते अभिनेता ने लगभग एक महीने का लंबा समय की कई रातें बिना सोये बिता दीं.

यह बात तो हर कोई जानता है कि नाक का छेद कितना दर्दनाक होता है. इससे भी अधिक दर्दनाक ऊपरी कान को छिदवाना होता है, क्योंकि यह नरम हड्डी पर होता है.

OMG : ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए आदित्य चोपड़ा से आमिर खान लेंगे इतनी बड़ी फीस?

कान और नाक छिदवाये हुए आमिर को लगभग एक महीना का समय बीत गया, लेकिन आज भी यह उन्हें इतना ही दर्द देता है. यही नहीं, आमिर आज भी दर्द से कराह उठते हैं जब कोई गलती से उन्हें छू लेता है. आमिर ने यह छेद अपने दाहिने कान में कराया है, और यही वजह है कि आमिर आज भी अपने दाहिनी करवट सोने में असमर्थ महसूस करते हैं.

आमिर को एक ऐसे किरदार में देखना जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था, यह उनके प्रसंशकों के लिए किसी बेशकीमती तोहफे से कम नहीं होगा. बताते चलें कि इस फिल्म में आमिर के अलावा, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख आैर कैटरीना कैफ की भी मुख्य भूमिकाएं हैं. यह फिल्म 2018 की दिवाली पर रिलीज होनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें